World Cup 2023 : साउथ अफ्रीका को रोहित शर्मा ने दी खुली चुनौती, कहा हमारे इतने स्कोर को नहीं कर पायेगे पार

World Cup 2023

World Cup 2023 : आईसीसी वर्ल्ड कप में श्रीलंका को 302 रन से हराने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने जहां सेमीफाइनल में एंट्री पक्की कर डाली. वहीं श्रीलंका को हराते ही रोहित ने पांच नवंबर को कोलकाता के मैदान में होने वाले साउथ अफ्रीका से होने वाले कड़े मुकाबले के लिए टेम्बा बावुमा की टीम को चेतावनी दे डाली है.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

रोहित शर्मा ने श्रीलंका को 358 रनों के विशाल चेज में 55 रन पर समेटने के बाद साउथ अफ्रीका को चुनौती देते हुए कहा कि वो अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और हम भी दमदार फॉर्म में चल रहे हैं. इसलिए कोलकाता के फैंस को अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में मजा आने वाला है.

 हल्के में ले रहा भारत को साउथ अफ्रीका, कहा हमने भारत को पहले भी हराया और अब भी…

IND vs SA
IND vs SA

वहीं मैच की बात करें तो श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली (88), शुभमन गिल (92) और श्रेयस अय्यर (82) की दमदार बल्लेबाजी से भारत ने 357 रन बनाए. इसके जवाब में भारत के तेज गेंदबाज शमी (5 विकेट), मोहम्मद सिराज (3 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (एक विकेट) ने मिलकर श्रीलंका को 55 रनों में समेटने में देर नहीं लगाई. जिसके साथ ही भारत ने 302 रनों की रिकॉर्ड बड़ी जीत से वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर डाला.

 

अब भारत का अगले लीग स्टेज में पांच नवंबर को साउथ अफ्रीका से सामना होगा. जबकि इसके बाद टीम इंडिया अपना अंतिम लीग स्टेज का मुकाबका नीदरलैंड्स के खिलाफ 12 नवंबर को खेलेगी और पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को जबकि दूसरा सेमीफाइनल 16 नवंबर को खेला जाएगा.