India vs England : इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान, फैंस को लगा झटका

India vs England

India vs England : इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जेम्स एंडरसन को भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली का खौफ सता रहा है। विराट कोहली इंग्लैंड दौरे से बाहर हैं। शुरुआत में कोहली को इस दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन कोहली ने पर्सनल कारण देकर इस स्क्वाड से अपना नाम वापस ले लिया था।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि कोहली तीसरे टेस्ट मैच में वापसी करेंगे, लेकिन वह नहीं लौटे। फिर उम्मीद जताई जा रही थी कि कोहली सीरीज के आखिरी मुकाबले में वापसी कर सकते हैं, लेकिन वह 5वें मैच से भी बाहर हैं। इसको लेकर जेम्स एंडरसन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के फैंस विराट को 5वां टेस्ट मैच नहीं खेलने के लिए धन्यवाद कर रहे होंगे।

‘कोहली के खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण’

एंडरसन ने कहा कि अगर कोहली खेलते तो यह मेरे लिए काफी सौभाग्य की बात होगी। मुझे एक दिग्गज बल्लेबाज के सामने खेलना और उन्हें गेंदबाजी करना पसंद है। वह काफी बड़े खिलाड़ी हैं। ऐसे में अगर वह खेलते तो मुझे पर्सनल काफी अच्छा लगता।

 

वह इतने महान खिलाड़ी हैं, जिनके खिलाफ खेलना मेरे लिए भी काफी चुनौतीपूर्ण होता है। उन्होंने कोहली के साथ हुई कुछ तीखी नोकझोंक के बारे में भी बात कही है। उन्होंने कहा कि कोहली के साथ बीते कुछ वर्षों में नोकझोंक भी हुआ है, लेकिन वह पर्सनल नहीं था।