रवि. जुलाई 21st, 2024

Shani Dev 2024 : शनि देव की इन राशियों पर बनेगी कृपा, नौकरी और व्यापार मिलेगी तरक्की

Shani Dev 2024
Shani Dev 2024

Shani Dev 2024 : अगले साल शनि गोचर नहीं करेंगे. साल 2024 में शनि कुंभ राशि में ही रहेंगे और इस साल वह किसी अन्‍य राशि में गोचर नहीं करेंगे. राशि परिवर्तन ना करते हुए भी शनि की स्थिति में बदलाव आएगा.

साल 2024 में शनि की स्थिति

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

साल 2024 में शनि कुंभ में रहते हुए वक्री और मार्गी चाल चलेंगे. 29 जून, 2024 से 15 नवंबर,2024  तक शनि वक्री अवस्था रहेंगे. 11 फरवरी, 2024 से 18 मार्च, 2024 के दौरान शनि अस्‍त रहेंगे, जबकि 18 मार्च, 2024 को शनि उदित होंगे. उदय होने के बाद शनि कुछ राशियों को शुभ फल देंगे.

वृषभ (Taurus) 

साल 2024 में शनि उदित होकर वृषभ राशि वालों को विशेष लाभ पहुचाएंगे. आपकी आय में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है. इस राशि के व्‍यापारियों को शनि के इस गोचर से बड़ा मुनाफा मिलेगा. साल 2024 में शनि इस राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आने वाले हैं. शनि के उदय होने के साथ ही आपके तरक्की के योग बनने लगेंगे. इन राशि के लोग नौकरी और
व्‍यापार में बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. अप्रत्‍याशित रूप से धन कमाने के अवसर मिलेंगे.

तुला (Libra) 

2024 में उदय होकर शनि तुला राशि वालों को शुभ परिणाम देंगे. आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी. व्‍यापारी अपने काम में बेहतर प्रदर्शन करेंगे. अगले साल आपको विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है. शनि की उदित अवस्था आपको धन, ऊंचा पद और प्रतिष्‍ठा दिलाएगी. शनि के उदय होने से तुला राशि वालों को बहुत लाभ मिलेगा. आप पैसों की बचत करने में सफल होंगे. इस राशि के लोग आप अपने काम और नौकरी में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

धनु (Sagittarius)

शनि के उदय होने से आपको अपने करियर में बड़ी सफलता मिलने की संभावना है. धनु राशि के लोगों को किस्‍मत का भी साथ मिलेगा. आपके सुख-समृद्धि में भी वृद्धि होगी. अगले साल आपको आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा. करियर के मामले में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. इस राशि के लोगों के नौकरी में बदलाव या स्‍थानांतरण के योग बनेंगे. शनि की उदित अवस्था आपको करियर में प्रगति कराएगी.

Related Post