Sun. Jun 23rd, 2024

बेपनाह मोहब्बत का खौफनाक अंत, प्रेमी को सांप से कटवाया

हल्दवानी : सोशल मीडिया पर कई प्रेमी-प्रेमिकों की स्टोरी वारयल होती रहती है. एक बीते माह की स्टोरी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रहे गया. एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को दर्दनाक मौत दी. पहले उसे जमकर प्यार किया फिर सांप से कटवाकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने जांच की तो खौफनाक वारदात का खुलासा हुआ.

मामला उत्तराखंड के हल्दवानी का है. पुलिस के अनुसार बहुचर्चित केस व्यापरी अंकित चौहान की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. यहां अंकित चौहान हत्याकांड की मुख्य आरोपी उसकी गर्लफ्रेंड माही निकली. पुलिस को जांच के दौरान पता चला है माही ने ही अपने बॉयफ्रेंड अंकित की हत्या सांप से कटावर की है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

बारिश में किया जमकर रोमांस, कर दी हद पार वीडियो हुई वायरल

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि इसके लिए माही ने एक सपेरे को नियुक्त किया था. पुलिस ने सपेरे रामनाथ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने माही सहित सभी पांच आरोपियों की धर-पकड़ के लिए जांच तेज कर दी है. पुलिस को आशांका है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए ये नेपाल भागने की फिराक में हैं.

नैनीताल के एससपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए कहा यह उत्तराखंड का पहला और चौंकाने वाला मामला है जहां हत्या के लिए सांप का उपयोग किया गया है. पुलिस ने बताया कि बहुचर्चित अंकित हत्याकांड में मुख्य आरोपी माही उर्फ डॉल है जो उसकी गर्लफ्रेंड है. डॉली ने अंकित की हत्या के लिए सांप का सहारा लिया जिसके काटने के बाद अंकित की मृत्यु हो गई.

माही ने सांप के लिए सपेरे रामनाथ को नियुक्त किया था. पुलिस ने सपेरे रामनाथ को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की पकड़ के लिए जांच तेज कर दी गई है. पुलिस ने कहा कि ये आरोपी नेपाल भाग सकते है इसके लिए इंटरपोल की मदद ली जाएगी. जांच के दौरान पता चला है कि डॉली परिवार वालों से अलग एक किराए के मकान में रहती थी जिसे किसी ने उसे गिफ्ट किया था.

पुलिस ने बताया कि माही अंकित के साथ लंबे समय से साथ रह रही थी. माही अंकित को अपने प्रेमजाल में फंसाकर ब्लेकमेल करती थी और लगातार पैसे ऐंठ रही थी. कुछ समय के बाद माही अंकित से दूर जाना चाहती थी लेकिन अंकित इसके लिए तैयार नहीं था. माही ने अंकित से पीछा छुड़ाने के लिए हत्या करने की साजिश रची. इसके लिए उसने सपेरे रामनाथ को हायर किया. इस मामले में माही के साथ चार लोग भी शामिल है.

हल्दवानी रामपुर रोड के पास अंकित चौहान की लाश मिली थी. पुलिस ने परिवार वालों की शिकायत कर 17 जुलाई को केस दर्ज किया था. पुलिस ने सीसीटीवी और फोरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर केस का खुलासा किया.

Related Post