मंगल. जुलाई 23rd, 2024

BSNL ने दिया युजर्स को ऑफर इस प्लान से 365 दिन तक खूब चलाएं इंटरनेट

bsnl
bsnl

BSNLयूजर्स हैं तो फिर यह मौका आपके लिए बहुत बढ़िया है जो लोगों का दिल जीत रहा है। कंपनी एक ऐसा प्रीपेड प्लान लेकर आई है जो हर किसी के दिल पर छुरिया चला रही है।

आपने अगर यह मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। कंपनी के नए प्रीपेड प्लान का प्राइस 1515 रुपये है जो लोगों का दिल जीत रहा है। प्लान में यूजर्स को कई ऐसे बेनिफिट्स मिल रहे हैं, जो बाकी यूजर्स की टेंशन बने हुए हैं। आप जल्द इसका रिचार्ज कराकर मौके पर चौका मार सकते हैं, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

बेपनाह मोहब्बत का खौफनाक अंत, प्रेमी को सांप से कटवाया

बीएसएनएल कंपनी के यूजर्स के लिए यह बहुत ही शानदार ऑफर है जो यूजर्स का दिल और दिमाग जीतने का काम कर रहा है। आपने तनिक भी यह प्रीपेड प्लान कराने का मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। कंपनी 1515 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन के हिसाब से 2जीबी डेटा प्रदान किया जा रहा है।

इसके साथ ही प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और एक साल यानी 365 दिन की वैलिडिटी देने का काम किया जा रहा है। आपने अगर यह मौका हाथ से निकाला तो फिर चूक जाएंगे। इसमें सबसे खास बात है कि कस्टमर को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा प्रदान की जा रही है, जो बाकी यूजर्स के दिल पर छुरिया चला रही है।

प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कई बेहतरीन सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। इसमें आप बिना डेटा के भी इंटरनेट की सुविधा का लाभ ले सकते हैं जो हर किसी का दिल जीत रही है। आपके प्लान का डेटा खत्म हो जाता है तो 40केबीपीएस की रफ्तार से इंटरनेट चलता रहेगा। आपने यह मौका हाथ से निकाला तो फिर सिर पकड़कर पछतावा करना होगा।

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post