Jio के 91 रूपये के रिचार्ज में महीनेभर चलाये नेट

jio

Jio Recharge Plan: Jio अपने यूजर्स के लिए किफायती और सस्ते प्लान्स लाती रहती है। कंपनी हर तरीके से अपने यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखती है। अगर आप भी किसी रिचार्ज प्लान की तलाश में है जो आपको फायदे के साथ कीमत में भी कम हो तो आज हम आपको 91 रुपये वाले एक ऐसे जियो प्लान के बारें में बताने जा रहे है जिसमें आपको इंटरनेट, कॉलिंग समेत कई बेनिफिट मिल रहे है, आइए आपको इस प्लान के बारे में बताएं।

दरअसल हम बात कर रहे है jio के 91 रूपये वाले प्लान की जिसमें आपको कंपनी की तरफ से 28 दिनों तक की वैलिडिटी उपलब्ध मिलती है। जिसमें हर रोज 0.1MB डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को 200MB का एक्स्ट्रा डेटा भी प्रदान कर रही है। यानी टोटल मिलाकर जियो के इस प्रीपेड प्लान में 3GB का इंटरनेट मिलता है। इसके साथ ही आप को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं आपको 50 फ्री SMS भी उपलब्ध मिलते हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Jio के इन सस्ते रिचार्ज प्लान से जमकर चलाये नेट

कुल मिलाकर इस प्लान को देखें तो यह उन लोगों के लिए सही साबित हो सकता है, जो ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं करते है। इसके अलावा jio TV और jio cinema का भी फ्री एक्सेस उपलब्ध मिलता है जिसका आप आराम से इस्तेमाल कर सकते है।

यानी 100 रूपये से कम रेंज में यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसका आप पूरा फायदा उठा सकते है। अगर आप ज्यादा वैलिडिटी के साथ ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहते तो आपको कई ऐसे धांसू प्लान देखने को मिल जाएंगे। लेकिन सबसे पहले आपको इसके लिए कंपनी की साइट पर प्लान के बारे में डिटेल चेक कर लें तभी इसे करवाएं।