शनि. जुलाई 27th, 2024

बारिश में किया जमकर रोमांस, कर दी हद पार वीडियो हुई वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ और मोनालिसा का एक रोमांटिक वीडियो सॉन्ग इस समय यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। ‘जोबना कस के दबा दा सईया’ गाने में निरहुआ और मोनालिसा बारिश में रोमांस करते नजर आ रहे है। मोनालिसा इस गाने में बेहद हॉट दिख रही है।

निरहुआ और मोनालिसा का यह गाना फिल्म ‘अदालत’ का है। यह गाना 2017 में यूट्यूब पर रिलीज़ किया था और यह अब भी ग़दर मचा रहा है। मोनालिसा पिले साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही है। वहीं निरहुआ ने भी मोनालिसा को मैचिंग कर पिले कलर का शर्ट पहना है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

निरहुआ का भजोपुरी गाना ‘जोबना कस के दबा दा सईया’ का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी पॉप्युल हो रहा है। अब तक इस गाने को 5,347,660 व्यूज मिल चुके है।

भोजपुरी सिनेमा में बेस्ट जोड़ियों की बात की जाए तो दिनेश लाल यादव-आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल-काजल राघवानी, पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी टॉप लिस्ट में शामिल हैं।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post