मंगल. जुलाई 23rd, 2024

world cup जीतने के लिये अफगान के खिलाड़ियों ने सचिन से लिये टिप्स, जानें

world cup
world cup

world cup : विश्व कप 2023 का यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने इस मैच से पहले सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की. सचिन से टीम के खिलाड़ियों ने काफी वक्त बिताया और इस दौरान क्रिकेट से जुड़ी कई तरह की चर्चाएं हुईं. अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले नेट्स में प्रैक्टिस की. इस दौरान सचिन भी मौजूद रहे. सचिन ने अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को बैटिंग से जुड़ी टिप्स दी. टीम के स्पिन गेंदबाज राशिद खान, मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी ने काफी बातचीत की. नबी ने सचिन को अफगानिस्तान की खास तरह की केसर गिफ्ट के तौर पर दी. अफगान बोर्ड ने इसकी फोटो भी शेयर की है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

world cup में ये है विस्फोटक बल्लेबाज, 10 से ज्यादा छक्के जड़ने वाले खिलाड़ियों के बारे में भी जान लीजिए

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अजय जडेजा विश्व कप के दौरान अफगान टीम से जुड़े हैं. इसका भी टीम को फायदा मिल रहा है. अफगानिस्तान ने इस विश्व कप में बड़ी टीमों पर जीत दर्ज की है. उसने एक खास उपलब्धि भी हासिल कर ली है. अफगानिस्तान की टीम इतिहास में पहली बार चौंपियंस ट्रॉफी में पहुंची है. उसने चौंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए क्वालीफाई कर लिया है.

बता दें कि अफगान टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है. उसने अभी तक 7 मैच खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है. जबकि 3 में हार का सामना किया है. अफगानिस्तान को सेमीफाइनल की उम्मीद को बनाए रखने के लिए अपने बचे हुए मैच जीतने होंगे. उसका एक मैच ऑस्ट्रेलिया से है और दूसरा मैच दक्षिण अफ्रीका से है. अफगान टीम के पास फिलहाल 8 पॉइंट्स हैं. अफगानिस्तान का मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला होगा.

Related Post