Amroha News : प्रेमिका बोली मेरे साथ सब कूछ कर चुका है अब शादी को कर रहा है मना…

amroha news

Amroha News :अमरोहा। एक प्रेमिका थाने में पहुंचकर हंगामा करने लगी और प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग कर रही ही थी। वारहाल पुलिस ने परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया।

मामला अमरोहा जनपद के गजरौला थाने का है। जानकारी के अनुसार युवती ने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए थाने में हंगामा कर दिया। बोली प्रेमी के साथ उसकी शादी कराओ, नहीं तो युवक को जेल भेजो। उसने कई बार थाने से बाहर निकलने की कोशिश की। वह गेट तक पहुंच गई। मामला रविवार की शाम करीब चार बजे का है। यहां पर धनौरा थाना क्षेत्र के गांव की युवती पहुंची।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

गजरौला थाना क्षेत्र के चौबारा गांव निवासी युवक के साथ शादी कराने की मांग की। कहा कि युवक के साथ उसका कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसके आरोप के मुताबिक युवक उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बना चुका है। अब शादी से इनकार कर रहा है।

पुलिस ने आरोपी युवक और उसके परिजनों को भी बुला लिया। हंगामा करते हुए पुलिस के सामने सब पर चीख पड़ी। वह थाने से बाहर निकलने की कोशिश करते हुए गेट तक पहुंच गई। किसी तरह उसे बाहर निकलने से रोका। पुलिस से साफ कहा कि युवक से उसकी शादी कराओ नहीं तो आरोपी को जेल भेजो।

पुलिस के कहने पर परिजन किसी तरह समझा कर उसे अपने साथ ले गए। पुलिस का कहना है कि युवती और युवक आपस में रिश्तेदार हैं। वह परिजनों के साथ चली गई है। मामला चर्चा का विषय बना रहा।