Virat Kohli : विराट कोहली को लेकर अनुष्का शर्मा ने लिखा दिल का हाल, वायरल हुई पोस्ट

Virat Kohli
Virat Kohli   : भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप मुकाबले में भारत ने जीत हासिल करके फाइनल में अपनी जगह बना ली। वहीं विश्वकप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट ने अपना वनडे में ऐतिहासिक 50वां शतक लगाकर गॉड ऑफ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर (49शतक) का रिकॉर्ड उनसे कम मैच खेलकर ही तोड़ दिया।
विराट के इस ऐतिहासिक शतक की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है।हर कोई उन्हें इसके लिए बधाई दे रहा है। ऐसे में उनकी प्राउड पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट शेयर कर उनकी इस उपलब्धि के लिए ढेरों तारीफ की और उन्हें उन्होंने भगवान का बच्चा बताया है।

विराट के लिए अनुष्का ने कही ऐसी बात

अनुष्का शर्मा ने विराट के इस उपलब्धि के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा – ‘भगवान सबसे अच्छी कहानी के लेखक हैं। तुम्हारे प्यार को पाने के लिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं। तुम्हे दिन पर दिन और पावरफुल बनते हुए देखना और वह सब हासिल करते देखना जो कुछ तुम चाहते हो, वो देखना बहुत शानदार है। तुम अपने लिए और अपने क्रिकेट के लिए हमेशा ईमानदार रहे। वास्तव में तुम भगवान के बच्चे हो।’

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
virat kohli world record
virat kohli world record

वायरल हुआ विराट-अनुष्का का लवी-डवी मोमेंट

अनुष्का शर्मा ने न सिर्फ पोस्ट के जरिए विराट पर अपना प्यार बरसाया है, बल्कि वो मैच के दौरान भी हमेशा की तरह उन्हें सपोर्ट करने के लिए सेट्डियम पहुंची थी। उन्हें स्टैंड्स में कोहली और पूरी भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया।वानखेड़े स्टेडियम में विश्व कप सेमीफाइनल में विराट और टीम इंडिया को खेलते हुए देखते और चियर करते अनुष्का की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

शमी ने वर्ल्ड में अमरोहा का नाम किया रोशन, गेंदबाजी के मुरीद हुए PM मोदी

इसी दौरान का क्यूट मोमेंट भी कैमरे में कैद हो गया। जिसमें क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का एक-दूसरे को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आ रहे हैं।दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।