Shubman Gill : शुभमन गिल ने अपने फिटनेस को लेकर दिया बड़ा अपडेट, फैंस को लगा झटका

Shubman Gill

Shubman Gill : भारत के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार पारी खेली है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 92 गेंदों में 92 रनों की पारी खेली है। डेंगू होने के कारण शुभमन गिल को विश्व कप के शुरुआती दो मुकाबले में बाहर रहना पड़ा था। इसको लेकर शुभमन गिल ने बड़ा खुलासा किया है। गिल ने श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद कहा कि वह अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

शुभमन गिल ने कहा कि डेंगू के कारण मैं शुरुआती दो मुकाबले में नहीं खेल पाया था। 2 मैच के बाद मैंने टीम में वापसी कर ली, लेकिन मैं अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हूं, डेंगू के दौरान मेरा 4 किलो वजन कम हो गया है। गिल ने कहा कि वह लंकाई टीम पर दबाव बनाने के अपने इरादे से समझौता किए बिना संयमित तरीके से बल्लेबाजी करना चाह रहे थे।

हल्के में ले रहा भारत को साउथ अफ्रीका, कहा हमने भारत को पहले भी हराया और अब भी…

उन्होंने अपनी फिटनेस को अपने खेल के आड़े नहीं आने दिया। गिल की 92 रनों की शानदार पारी के बदौलत टीम का स्कोर 350 के पार पहुंच गया और भारत ने श्रीलंका को एकतरफा मुकाबला हरा दिया।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अगला मैच

 

श्रीलंका को हराने के बाद भारत सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई है। टीम इंडिया 7 में से 7 जीत के साथ विश्व कप प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है और सेमीफाइनल के लिए प्रवेश भी कर गई है।

 

भारत का अगला मुकाबला 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाला है। इस मुकाबले में जीत या हार से भारत के सेमीफाइनल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, लेकिन टॉप पर बने रहने के लिए भारत के लिए यह जीत काफी जरूरी है।