मंगल. जुलाई 23rd, 2024

Viral video : सारा तेंदुलकर के साथ रात बिताने शुभमन गिल पहुंचे होटल, वीडियो वायरल

Viral video
Viral video

viral video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही जिसमें शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक साथ किसी होटल से निकल रहे है. खबरों की मानें तो 31 अक्टूबर की रात को एक सारा तेंदुलकर के साथ स्पॉट किया गया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शुभमन और सारा एक साथ शाम बिता किसी होटल में पहुंचे थे. दोनों की मुलाकात के बाद गिल जल्दी-जल्दी में होटल से निकले और जल्दबाजी में अपनी गाड़ी में बैठे और वहां से निकल गए. हालांकि ये वीडियो जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग सेरेमनी के बाद का है. गिल और सारा के इस वायरल वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दोनों के बीच कोई न कोई खिचड़ी पक रही है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रिंस कहे जा रहे युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के लिए विश्व कप 2023 कुछ खास नहीं रहा है. लेकिन बल्ले से रन निकले न निकले भारतीय क्रिकेट की ये युवा सनसनी खबरों में जरुर बना रहता है. क्रिकेट के अलावा शुभमन गिल अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं.

अक्सर उनका नाम किसी न किसी के साथ जुड़ता रहता है. सबसे ज्यादा उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ता है. सारा से डेटिंग की खबरों को लेकर गिल एक बार फिर चर्चा में हैं. दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. इसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

 

मैच से पहले सारा से गिल ने की मुलाकात

भारत का विश्व कप 2023 में अगला मुकाबला 2 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका के साथ है. शुभमन गिल मैच की वजह से व्यस्त रहते हैं और हमेशा टूर पर रहते हैं लेकिन अगला मैच मुंबई में है और और पूरी टीम मुंबई में मौजूद है. सारा मुंबई में ही रहती ऐसे में गिल और सारा ने मिलने का प्लान बनाया होगा लेकिन उनका ये सिक्रेट प्लान सोशल मीडिया पर एक्सपोज हो गया है.

गिल का ठीक रहा है प्रदर्शन

डेंगू की वजह से विश्व कप 2023 के पहले दो मैच (ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान के खिलाफ) नहीं खेल पाए शुभमन गिल बाद के 4 मैचों में खेले जरुर हैं लेकिन कोई बड़ी पारी उनके बल्ले से नहीं आई है. बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतक छोड़ दें तो फिर वे बाकी 3 मैच में फ्लॉप रहे हैं. श्रीलंका, साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड के खिलाफ मैच में उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.

 

Related Post