Hardik pandya update : श्रीलंका मैच से पहले हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर रोहित शर्मा नहीं दिया बड़ा अपडेट, फैंस हुए खुश

hardik pandya fitness updates

Hardik pandya update : नई दिल्ली : वर्ल्ड कप 2023 का आज इंडिया और श्रीलंका के बीच मैच होगा। रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर अपडेट दिया है। हिटमैन ने यह तो साफ कर दिया है कि Hardik pandya  पांड्या श्रीलंका के खिलाफ आज के मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, हालांकि फैंस को उन्होंने यह कहकर जरूर तसल्ली दे दी है कि हार्दिक को मैदान पर जल्द से जल्द देखने का मौका मिलेगा। आज यानी 2 नवंबर को भारत वर्ल्ड कप 2023 में अपना 7वां मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेलने वाला है। टीम इंडिया 6 में से 6 मैच जीतकर विजय रथ पर सवाल है। श्रीलंका को हराकर भारत की नजरें सेमीफाइनल का टिकट हासिल करने पर होगी।

हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर अपडेट

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

रोहित शर्मा ने इंडिया वर्सेस श्रीलंका मैच से पहले Hardik pandya हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर अपडेट देते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा बहुत पॉजिटिव विकास देखने को मिल रहा है। मैं इसे रिहैब नहीं कह सकता लेकिन उन्हें और एनसीए को जो भी प्रक्रिया अपनानी पड़ी, उन्हें पॉजिटिव रिजल्ट मिले हैं। वह अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं। चोट ऐसी है जिसकि हमें हर दिन निगरानी करनी होगी। रिकवरी का प्रतिशत क्या है, इसके लिए हमें उसकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी भार पर नजर रखनी होगी। हम वर्ल्ड कप पर नजर रख रहे हैं जहां हर तीन से चार दिन में मैच होते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में घायल हो गये थे हार्दिक पांड्या Hardik pandya update

बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान अपनी ही गेंद पर फील्डिंग करते हुए हार्दिक पांड्या के टखने में चोट लगी थी। इस चोट की वजह से वह न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दो मुकाबले नहीं खेल पाए। हार्दिक की गैरमौजूदगी में टीम का संतुलन बिगड़ता है और भारत 5 गेंदबाजों के साथ ही खेल रहा है। हालांकि पिछले दो मैचों में भारतीय गेंदबाजी शानदार रही है।