viral video : कालेज में लड़की ने किया गजब का डांस, वीडियो हुई वायरल

viral video

viral video: सोशल मीडिया पर एक स्कूल की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कुछ लड़कियों ने डांस परफॉर्मेंस करते हुए बेहतरीन डांस किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार्यक्रम के दौरान लड़की ने गजब का डांस कर रही है जो लोगो को बहुत पसंद आ रहा है जिनकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक मस्त मजे से आनंद लेते हैं। और दोनों डांसर लोगो बहुत लोभा रही है जिससे लोगो को बहुत मजा आ रहा है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

एक डांस की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक लड़का और एक लड़की गजब का डांस कर रहे है। वीडियो एक कार्यक्रम की बताई जा रही है। सोशल मीडियो पर आजकल भोजपुरी गाने का क्रेज लोगों की जहन में बढ़ता ही जा रहा है, आज के इस वीडियो में एक लड़की और एक लड़का मिलकर भोजपुरी गाना “हमारे पतिदेव जी” इस गाने पर स्टेज पर कमाल का डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी के शादी का वीडियो है जहां स्टेज पर एक लड़की और एक लड़का मिलकर भोजपुरी गाना “हमारे पतिदेव जी” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में लड़की जींस टॉप पहनकर स्टेज पर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रही है, वही बगल मे लड़का सूट बूट पहनकर लड़की के साथ बवाल डांस कर रहा है।

दोनों का डांस देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा है, भीड़ में मौजूद सभी लोग इनके मजेदार डांस का लुफ्त उठा रहे हैं और अपना ढेरों मनोरंजन कर रहे हैं, लड़की और लड़के ने मिलकर अपने डांस से वहा मौजूद लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।