मंगल. जुलाई 23rd, 2024

Amroha में ज्योति मौर्य जैसा मामला, पत्नी को पढ़ाकर बनाया ANM, अब बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रही महिला

amroha news

Amroha News:  बीते कुछ माह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ज्योति मौर्य प्रकरण अब कुछ शांत हुआ है। एक ऐसा मामला अमरोहा के गजरौला में देखने को मिला है। अपनी पत्नी से परेशान पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोप लगाया है कि उसने अपनी जमीन बेचकर पत्नी को पढ़ाया। बाद में वह एएनएम के पद पर कार्यरत हुईं। पत्नी सीएचसी में कई सालों से तैनात हैं। नौकरी के बाद उसकी पत्नी उसे व उसके बच्चों को छोड़कर गजरौला क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रही है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

प्रेमी ने झूठे वाद कर प्रेम जाल में फंसाया

पुलिस को दी शिकायत पत्र में पति का कहना है कि युवक ने उसकी पत्नी को झूठे वादे कर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया है। इस कारण न तो वह घर आती है और न ही किसी से बात करती है। पत्नी की बेवफाई से आहत होकर पति ने सारे रिश्ते और संबंध खत्म कराने की पुलिस से गुहार लगाई है।

2004 में हुई थी शादी

पीड़ित पति ने बताया कि उसकी शादी 2004 में मऊ निवासी युवती के साथ हुई थी। कुछ माह बाद पत्नी ने नौकरी की इच्छा जताई। लेकिन इतना पैसा नहीं था कि उसे पढ़ाया जा सके।

लेकिन जमीन बेचकर पत्नी को पढ़ाई कराई और कुछ साल बाद पत्नी एएनएम बन गई और उसकी सरकारी अस्पताल में नौकरी लग गई। कुछ साल के बाद उसका तबादला अमरोहा जिले के लिए हो गया। पति ने बताया कि वर्ष 2015 में पत्नी ने अलग रहने के लिए कोर्ट में मामला दायर किया था।

कोर्ट में मामला दायर

अमृत विचार की खबर के अनुसार बाद में पति के द्वारा पत्नी को वापस लाने के तमाम प्रयास किए गए, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ी रही। फिलहाल मामला अमरोहा कोर्ट में विचाराधीन है। वर्ष 2015 में पत्नी ने अलग रहने के लिए कोर्ट में मामला दायर किया था। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जो आरोप सही पाये जायेंगे उसी के अधार पर कार्रवाई की जायेंगी।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post