मंगल. जुलाई 23rd, 2024

BSNL के इस रिचार्ज से इतने दिनों तक रोजाना मिलेगा 1.5GB डेटा

BSNL
BSNL

BSNLके पास आपको हर बजट वाले रिचार्ज प्लान्स देखने को मिल जायेंगे। बीएसएनएल कंपनी को बहुत अच्छे से पता है कि अपने ग्राहकों को कैसे बनाये रखना है। यदि आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई सस्ता और बढ़िया प्लान खोज रहे हैं, तो आज हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत 200 रुपये से भी कम है। बीएसएनएल के ये प्लान्स भरपूर डेटा और अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग के साथ आते हैं। तो आईये इन प्लान्स के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं:-

BSNL 139 Recharge Plan

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

BSNL के 139 रुपये वाले प्लान्स में 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। बीएसएनएल का ये किफायती प्लान है। अब मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को हर दिन 1.5GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को बातचीत करने के लिए 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। ध्यान दें कि रोजाना 1.5GB डेली लिमिट खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड 40kbps रह जाती है। मुफ्त SMS नहीं मिलते हैं।

BSNL 87 Recharge Plan

बीएसएनएल के 87 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 14 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। प्लान में इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 1GB डेटा हर दिन प्रदान किया जा रहा है। प्लान में मुफ्त SMS नहीं मिलते हैं। इसके अलावा बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को टोटल 14GB डेटा मिलेगा। बीएसएनएल कंपनी के पास और भी ढेर सारे प्लान्स मौजूद हैं, आप बीएसएनएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने हिसाब से प्लान्स का चयन कर सकते हैं।

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post