मंगल. जुलाई 23rd, 2024

Video: पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखे गाने पर सपना चौधरी को डांस में कर दिया था फेल, फिर हाथ पकड़कर रोका था डांसर

Sapna

नई दिल्ली। Video: सपना चौधरी जब शुरूआती दिनों में थी तो उनके कई गाने वायरल तो हुए लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी। सपना चौधरी का एक पूराना वीडियो वायरल हो रहा है। एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी के डांस देखने के लिये लोगों की भीड़ लग गई थी। पतला दुपटटा तेरा मुॅह दिखे गाने पर सपना के साथ दूसरा डांसर रागनी में गाने सुना रहा था। तब गायक जोश में आकर सपना का डांस में फैल कर देता है।

लेकिन उनके फैंस आज भी उनके हर परफॉर्मेंस के दीवाने हैं, आए दिन उनके पुराने स्टेज शो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर नाचते-नाचते सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा होता है जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, इस वीडियो में डांस करते हुए में सपना चौधरी का बैलेंस बिगड़ता है और वह गिर जाती हैं। उनका ये वीडियो आज भी वायरल हो रहा है।इस दौरान वे सुपरहिट गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के डांस को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे हैं। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बीच डांस में सपना कैसे गिरती हैं और जैसे ही ऑडिएंस उनकी फिक्र जताती है।

उसी पल सपना तुरंत उसी फुर्ती से अपने डांस को जारी रखती हैं। सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहते हैं। उन्हें अब तक ‘इंग्लिश मीडियम’, ‘चुनरी जयपुर की’, ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ जैसे कई सुपरहिट गानों में देखा जा चुका है।

इस वीडियो में कई मिलियन व्यूज आ गए है। वहीं इस वीडियो को खूब शेयर और लाइक्स किया है। फैंस नें जमकर कमैंट्स भी किए है। सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *