UP News : परिजनों को नींद की गोली खिलाने के बाद प्रेमी से मिलती थी भाभी, ननद ने देखा ओर कर दिया ये कांड

up news

UP News: बागपत: सिसाना गांव में जिस युवती की अधजली हालत में लाश मिली थी वह मनीषा की थी। मनीषा को उसकी भाभी और उसके प्रेमी ने मिलकर मारा था। भाभी और उसके प्रेमी की मोहब्बत में मनीषा रोड़ा बन गई थी। इसलिए दोनों मिलकर मनीष को रास्ते से हटा दिया।

मृतका मनीषा नोएडा के सैदपुर गांव की रहने वाली मनीषा थी। प्रेमी युवक सिसाना गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। भाभी और उसके प्रेमी ने नोएडा में हत्या करने के बाद शव को सिसाना गांव में लाकर आग लगा दी थी। पुलिस ने हत्यारोपी भाभी समेत कई लोगों को हिरासत में ले लिया है। वारदात में प्रयोग कार को भी बरामद कर लिया है। पुलिस टीमें प्रेमी युवक को गिरफ्तार करने के प्रयासों में लगी है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

सिसाना गांव जंगल में ग्रामीणों को श्मशान घाट के पास गत दो नवंबर की सुबह सूटकेस में बंद शव में आग लगती दिखाई दी थी। मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाने पर पुलिस ने अज्ञात में शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया था। शनिवार को पुलिस ने एक महिला समेत कई लोगों को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि मृतका नोएडा के सैदपुर गांव की रहने वाली 25 वर्षीय मनीषा थी।

पूछताछ में पता चला है कि मनीषा की हत्या उसकी भाभी ने अपने प्रेमी संग मिलकर की है। मनीषा उन दोनों के प्रेम-प्रसंग में बाधा बन रही थी। प्रेमी युवक सिसाना गांव का रहने वाला है और काफी समय से गुरुग्राम में रह रहा है। फिलहाल मृतका की भाभी समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रेमी युवक की तलाश की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिसाना गांव के युवक का मृतका की भाभी के साथ शादी से पहले ही प्रेम संबंध बन गया था। मृतका की भाभी हरियाणा के अटेरना गांव की रहने वाली है। अटेरना गांव में प्रेमी युवक की रिश्तेदारी है। उसका वहां आना-जाना लगा रहता था। शादी के बाद भी मृतका की भाभी और युवक के बीच प्रेम संबंध बने रहे। बताया जा रहा है कि जब भी मृतका का भाई घर से बाहर रहता था, तो भाभी खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर मनीषा को सुला देती थी। इसके बाद वे दोनों मिलते थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक नवंबर की रात में मृतका की भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर मनीषा को नींद की गोली खिलाई। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या की। फिर शव को ट्राली बैग में रखा। इसके बाद ट्राली बैग को कार में रखकर प्रेमी युवक सिसाना गांव में पहुंचा और शव को आग लगा दी। युवक गांव के सभी रास्तों से अवगत था, इसलिए वह चोर रास्ते से कार को लेकर श्मशान घाट के पास पहुंचा था।

 

सिसाना गांव जंगल में शव मिलने के बाद पुलिस की टीमों ने राष्ट्र वंदना चौक से लेकर गौरीपुर गांव तक के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला था। एक स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली गई थी। इन्हीं कैमरों से मिली फुटेज के आधार पर एक कार को ट्रेस किया गया, तो वह हरियाणा के एक युवक की निकली। कार मालिक की सिसाना गांव में रिश्तेदारी थी। इसके बाद पुलिस टीमें घटना के खुलासे के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ती चली गई।

 

बागपत कोतवाली प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि मृतका मनीषा एक नवंबर की शाम रहस्मय ढंग से गायब हो गई थी। जिसके बाद मृतका के भाई ने नोएडा के सेक्टर 39 थाने में मनीषा की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। नोएडा पुलिस भी मनीषा की बरामदगी के प्रयासों में लगी थी। बताया जा रहा है कि सिसाना गांव में शव मिलने के बाद नोएडा पुलिस ने बागपत पुलिस से संपर्क भी साधा था। जिसके बाद दोनों जिलों की पुलिस ने मृतका की शिनाख्त में अहम रोल निभाया।

 

बागपत कोतवाली प्रभारी राकेश शर्मा ने बताया कि मनीषा को जैसे ही भाभी के प्रसंग का पता चला था, तो उसने मोबाइल से वीडियो बना ली थी। इसके बाद उसने भाभी से प्रेमी युवक से संबंध खत्म करने का दवाब बनाया था। जिसके बाद भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर मनीषा की पिटाई की थी। जिसके बाद मनीषा ने सेक्टर 39 थाने पर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की थी। तब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसका चालान कर दिया था।