Sun. Jun 23rd, 2024

संभल के बदमाश की अमरोहा में पुलिस से हुई मुठभेड़ में लगी गोली, एक लाख था ईनाम

अमरोहा। मुठभेड़ में पुलिस ने एक लाख के ईनामी बदमाश को गोली लगी है। नावेद के ऊपर गोकशी के मामले में एक लाख का ईनाम घोषित है। पुलिस मुठभेड़ में हुई फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में एक सिपाही के हाथ में गोली लगी है। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार नावेद उर्फ चुंधा संभल जिले के मियासराय का रहने वाला है। अमरोहा जिले के थाना रहरा क्षेत्र में गोकशी के मामले में उसपर एक लाख का इनाम घोषित किया गया था। नावेद से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है। यह मुठभेड़ जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र में हुई है। एसपी के आदेश पर अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के दौरान पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता मिली है। सैदनगली पुलिस ने ढकका मोड़ गांव के जंगल में नावेद को पकड़ा है। नावेद के खिलाफ उत्तर प्रदेश के कम से कम पांच जिलों में केस दर्ज हैै।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस मुठभेड़ में राहुल ढाका नाम के सिपाही को भी गोली लगी है। नावेद से एक बाइक और एक अवैध तमंचा भी मिला है। नावेद के खिलाफ रामपुर, मुरादाबाद, गाजियाबाद, नोएडा और अमरोहा में गोकशी से लेकर लूटपाट तक के मुकदमे दर्ज हैं।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *