सोम. जुलाई 22nd, 2024

Sapna Choudhary Dance: इस गाने पर ताऊ ने सपना के साथ जमकर किया डांस, देखे वीडिया

Sapna Choudhary Dance
Sapna Choudhary Dance

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना ने अपने डांस के जरिए लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस लंबे वक्त से स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर रही हैं। लेकिन एक वक्त था जब उनका डांस देखने के लिए लोग अपने सारे काम छोड़-छाड़कर आया करते थे। आए दिन सपना के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जिसमें सपना का तोबड़तोड़ डांस सामने बैठी ऑडियंस को झूमने पर मजबूर कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है जवान तो जवान, बल्कि सामने बैठे ताऊ भी जमकर सपना के साथ झूम रहे हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

शादी के बाद से ही सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस करना बंद कर दिया है। लेकिन उनके आए दिन हरियाणवी म्यूजिक वीडियो रिलीज़ होते ही रहते हैं। एक्ट्रेस लगातार काम कर रही हैं। जिसके लिए उन्हें अपने चाहनेवालों से बेशुमार प्यार भी मिल रहा है। हाल ही में हरियाणवी डांसर का भोजपुरी स्टार खेसारी लाल याद के साथ एक नया गाना रिलीज़ हुआ है। जिसका नाम है श्मटक-मटकश्। गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है।

वहीं हरियाणवी डांसर अपनी पर्सनल लाइफ को भी काफी इंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। सपना के गाने और वीडियो आज भी लोग देखना पसंद करते हैं।

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *