Hardik Pandya Injury Update : हार्दिक पांड्या ने किया भावुक ट्वीट, फैंस हुए निराश

Hardik Pandya Injury Update

Hardik Pandya Injury Update: वर्ल्ड कप के शेष मैचों से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या ने भावुक ट्वीट किया. उन्होंने अपने एक्स में लिखा, इस बात को पचाना काफी कठिन है. मैं विश्व कप के शेष भाग में नहीं खेल पाऊंगा.टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो चुके हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल होने के बाद लगातार खबर आ रही थी कि पांड्या के स्वास्थ्य में सुधार हो रही है. लेकिन अब खबर आई है कि वो वर्ल्ड कप के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं. इधर क्रिकेट के इस महाकुंभ से बाहर होने के बाद पांड्या ने भावुक ट्वीट किया है. जिसे पढ़ने के बाद क्रिकेट प्रेमी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, तो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
hardik pandya fitness updates
hardik pandya fitness updates

पांड्या ने किया भावुक ट्वीट

वर्ल्ड कप के शेष मैचों से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या ने भावुक ट्वीट किया. उन्होंने अपने एक्स में लिखा, इस बात को पचाना काफी कठिन है. मैं विश्व कप के शेष भाग में नहीं खेल पाऊंगा. उन्होंने आगे लिखा, मैं पूरी भावना के साथ टीम के साथ रहूंगा और हर खेल की हर गेंद पर उनका उत्साहवर्धन करूंगा. सभी की शुभकामनाओं, प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, यह अविश्वसनीय है.

 साउथ अफ्रीका को रोहित शर्मा ने दी खुली चुनौती, कहा हमारे इतने स्कोर को नहीं कर पायेगे पार

हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं दी है. उन्होंने रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम को खास बताया है. पांड्या ने अपने ट्वीट में लिखा, यह टीम विशेष है और मुझे यकीन है कि हम सभी को गौरवान्वित करेंगे. आखिर में पांड्या ने दिल का इमोजी शेयर किया है.

पांड्या की IPL आईपीएल टीम ने किया ट्वीट

वर्ल्ड कप से बाहर होने की खबर पर हार्दिक पांड्या की आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्वीट किया और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की. हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर रि-ट्वीट करते हुए लखनऊ की टीम ने लिखा, आप मैदान पर या मैदान के बाहर इस टीम का हिस्सा हैं. वहीं केकेआर की टीम ने ट्वीट किया और लिखा, जल्द स्वस्थ्य हो चैंपियन.

हार्दिक पांड्या की जगह प्रसिद्ध कृष्णा टीम में शामिल

भारत के स्टार आल राउंडर हार्दिक पंड्या टखने की चोट से उबरने में असफल रहने के बाद शनिवार को विश्व कप से बाहर हो गये. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को पांड्या की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पांड्या को लगी थी चोट

मालूम हो हार्दिक पांड्या 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ अपनी ही गेंद पर क्षेत्ररक्षण करते हुए बायें टखना चोटिल करा बैठे थे. इसके बाद वह न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ मैच नहीं खेल पाये.