Semi final match live update : सेमीफाइनल मैंच से पहले मौसम विभाग का आया अपडेट, फैंस को हुई चिंता

Semi final match live update

Semi final match live update : नई दिल्लीः मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले 1 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

फैंस को सता रही बारिश की चिंता

उम्मीद जताई जा रही है कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाला पहला सेमीफाइनल मुकाबला काफी रोमांचक होगा, लेकिन इससे पहले फैंस को मुंबई का मौसम परेशान कर रहा है. टूर्नामेंट में एक मैच जो कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा था, बारिश की चपेट में आ चुका है. ऐसे में फैंस इस बात से काफी भयभीत हो रहे हैं कि कहीं भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले में भी बारिश दखल न दे दें.

15 नवंबर को कैसा रहेगा मुंबई का मौसम

ऐसे में आइए जानते हैं 15 नवंबर को मुंबई का मौसम कैसा रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 15 नवंबर को मुंबई में धूप खिली रहेगी. इस दिन न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तो अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. वहीं, 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी.

हवाओं में रह सकती है 44 फीसदी आर्द्रता

इस दौरान हवाओं में में 44 फीसदी आर्द्रता रह सकती है. स्पष्ट बात यह है कि इस दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है. ऐसे में बारिश को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि भारत-न्यूजीलैंड मुकाबला बारिश की चपेट में आने वाला नहीं है.

भारत को 9 के 9 लीग मैचों में मिली है जीत

पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस काफी शानदार रही है. टीम टूर्नामेंट के 9 के 9 लीग मैचों में जीत हासिल की है. इस बेहतरीन प्रदर्शन के बदौलत भारतीय टीम प्वाइंट टेबल में नंबर वन पर काबिज है. वहीं, न्यूजीलैंड को 9 में से 5 मैचों में जीत मिली है, तो 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.