Seema Haider : सीमा हैदर की आर्थिक स्थिति हो रही है अच्छी, यूट्यूब से कमा रही है इतनी रकम

Seema Haider

Seema Haider : सीमा हैदर के यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर बढ़ते जा रहे फॉलोअर आये दिन शॉर्ट वीडियो अपलोड करती रहती है जिन पर लाखों लाइक और कमेंट आ रहे है। कुछ महीने पहले ये खबर सामने आई थी कि सीमा हैदर और सचिन मीणा के घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। खाने की भी दिक्कत हो रही है। लेकिन मीडिया की खबरों की मानों तो सीमा हैदर को सोशल मीडिया पर अच्छी कमाई कर रही है।

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर Seema Haider  हाल ही अपने कथित पति सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा में अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। सीमा हैदर ने ये घर ग्रेटर नोएडा के रघुपुरा स्थित पुराने मकान में ही बनवाया है। सीमा हैदर ने इस घर को बेहद खूबसूरती से सजाया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन मीणा की कमाई को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

कुछ महीने पहले ये खबर सामने आई थी कि Seema Haider सीमा हैदर और सचिन मीणा के घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। खाने की भी दिक्कत हो रही है। लेकिन इसी बीच उनका नए घर में शिफ्ट होना, लोगों को खल रहा है। आइए जानें सीमा हैदर कहां से और कैसे कमाई करती हैं?

Seema Haider सीमा हैदर और सचिन सुर्खियों में आने के बाद काफी फेमस हो चुके हैं। जिसकी वजह से यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर बढ़ते जा रहे हैं। इससे उम्मीद लगाई जा रही है कि दोनों की कमाई भी बढ़ी होगी। दोनों के यूट्यूब और इंस्टाग्राम वीडियो पर लाखों में व्यूज जा रहे हैं। हालांकि कमाई का सही आंकड़ा अब तक सामने नहीं आया है।

 

free gas cylinder 2023 : महिलाओं को मिलने जा रहा दिवाली तोहफा, खाते में भेजे जाएंगे 660 रुपए, चैक करे अपना नाम

इंस्टाग्राम और यूट्यूब चौनल पर सीमा हैदर और सचिन के सब्सक्राइबर्स भी काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। सीमा ने इंस्टाग्राम और यूट्यूब से पैसे कमाने की बात पर एक इंटरव्यू में कहा था कि, ’मैंने शुरुआत में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर रखा था। लेकिन जब मुझे पता चला कि लोगों को मेरा वीडियो पसंद आ रहा है.

लोग उसे शेयर कर रहे हैं तो मैंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक कर दिया। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग मुझे फॉलो कर सकें। फिर हमें हमारे वीडियो के जरिए पैसा मिल सके। इससे सचिन और उसके परिवार की आर्थिक मदद भी हो जाएगी।’

Seema Haider सीमा हैदर ने इसी इंटरव्यू में बताया था कि घर में सिर्फ एक सचिन ही हैं, जो पैसे कमाते हैं, बाकी कोई भी घर में कमाने वाला नहीं है। खैर, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सोशल मीडिया के जरिए अब सीमा और सचिन की अच्छी-खासी कमाई हो रही है।