मंगल. जुलाई 23rd, 2024

crime news : चाची के प्यार में हुआ पागल भतीजे ने पार कर दी सारी हदें

crime news

crime news : पीलीभीत। एक युवक को अपनी ही चाची के प्यार में पागल हो गया प्रेम-प्रसंग कब अवैध संबंधा में बदल गया किसी को पता ही नहीं चला। चाची और भतीजे के बीच चल रही इस लव स्टोरी का चाचा को भनक तक नहीं लगी। लगभग एक साल पहले चाचा को जब इसकी जानकारी हुई तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। चाची के इश्क में भतीजा कातिल बन गया। भतीजे ने चाचा को रास्ते से हटा दिया। चाचा का शव जब खेत में मिला तो हड़कंप मच गया।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव उगनपुर निवासी नंदलाल (28) का शव सोमवार सुबह आठ बजे उसके खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला था। शव मिलने की सूचना पर एएसपी,सीओ सिटी और गजरौला पुलिस ने मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम को भिजवाया था। जिस जगह उसका शव पड़ा हुआ था,वहां पास में ही उसकी बाइक खड़ी हुई थी,जिस पर चाबी भी लगी हुई थी।

मृतक नंदलाल उत्तराखंड के रुद्रपुर की एक फैक्ट्ररी में मजदूरी करता था। उसकी पत्नी बरखेड़ा के गांव दौलापुर स्थित मायके में रहती थी। करीब तीन दिन पूर्व नंदलाल अपने गांव आया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोटों से मौत की पुष्टि हुई थी।

जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए परिवार के लोगों से ही पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के एक भतीजे को हिरासत में लिया। पूछताछ में पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो आरोपी ने बताया कि उसने ही अपने चाचा नंदलाल की हत्या की है।

 

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने चाचा नंदलाल की पत्नी के अवैध संबंध होने की बात भी स्वीकारी। कहा गया कि पिछले पांच साल से उन लोगों के अवैध संबंध थे। एक वर्ष पूर्व चाचा को इसकी जानकारी हो गई थी, जिसके बाद से मृतक और आरोपी के बीच कई बार कहासुनी भी हुई थी। घटना वाली रात में भी दोनों लोगों के बीच कहासुनी हुई। इसी कहासुनी में आरोपी ने अपने चाचा नंदलाल के सिर पर कस कर डंडा मार दिया था, जिससे वह गिर पड़ा और मर गया। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है, जल्द पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

पूछताछ के दौरान आकाश ने अपने चाचा नंदलाल की हत्या करने की बात स्वीकारी। आरोपी पुलिस ने पुलिस को बताया कि एक वर्ष पूर्व चाचा को अवैध संबंधों की जानकारी होने के बाद कई बार दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। घटना वाली रात में भी दोनों लोगों के बीच घर के बाहर कहासुनी हुई थी। कहासुनी में आरोपी ने अपने चाचा नंदलाल के सिर पर कस कर डंडा मार दिया था। जिससे वह गिर पड़ा और मर गया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया है।

 

आरोपी ने बताया कि घटना करने के बाद भी उसने अपनी चाची से बातचीत की। उस समय चाची अपने मायके में थी। इतना ही नहीं चाचा की हत्या करने के बाद वह रात में घर पर आकर सो गया। थोड़ी देर बाद वह उठकर देखने भी गया तो चाचा वहीं पर मरे पड़े थे। पुलिस ने आरोपी का चालान कर बुधवार को उसको कोर्ट में पेश किया। वहां से उसको जेल भेज दिया है।

Related Post