शनि. जुलाई 20th, 2024

Sambhal News :शादी से पहले मंगेतर से मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने दी ऐसी सजा सुनकर उड़ जायेगे होश

Sambhal News
Sambhal News
Sambhal News: एक युवक अपनी मंगेतर की फोन कॉल पर मिलने पहुंच गया। परिजनों ने दोनों को एक साथ देख लिया। आनन-फानन में लड़की के पक्ष वालों ने लड़के के पक्ष केे लोगों को बुलाकर तुरन्त शादी कर दी।

मामला संभल Sambhal के रजपुरा क्षेत्र के गांव निजामपुर का है। जानकारी के अनुसार मंगेतर के बुलाने पर शादी से पहले ही युवक गांव पहुंच गया। युवती के परिजनों ने दोनों को देख लिया। युवती के परिजनों ने युवक के परिजनों को बुलाकर श्रीहरिबाबा धाम पर रीति-रिवाज से शादी करा दी। मंगेतर से मिलने पहुंचा युवक शादी कर दुल्हन को लेकर घर लौटा।

Amroha में ज्योति मौर्य जैसा मामला, पत्नी को पढ़ाकर बनाया ANM, अब बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रही महिला

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Sambhal क्षेत्र के गांव निजामपुर निवासी रामनिवास ने बेटी ललिता का रिश्ता आठ महीने पहले धनारी क्षेत्र के गांव बायभूड़ निवासी राहुल के साथ तय किया था। दोनों की शादी करीब छह महीने बाद होनी थी। रिश्ता तय हो जाने के बाद राहुल मंगेतर ललिता से फोन पर प्रतिदिन बातचीत करता था। युवक सोमवार रात मंगेतर से मिलने उसके गांव पहुंच गया।

परिवार के लोगों को जानकारी हुई, तो उन्होंने दोनों को देख लिया। युवती के परिजनों ने युवक के परिवार के लोगों को बुला लिया। दोनों परिवारों की रजामंदी से मंगलवार को श्रीहरिबाबा बांध धाम पर हिन्दू रीति-रिवाज से शादी कर दी। मंदिर में शादी रचाने के बाद दूल्हा-दुल्हन को घर ले गया। दिनभर मामले की चर्चा पूरे क्षेत्र में चलती रही।

Related Post