शनि. जुलाई 27th, 2024

Rampur News : पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी जोड़े ने लिए सात फेरे, फिल्मी है लव स्टोरी

rampur news
rampur news
Rampur News: एक लव स्टोरी पुलिस की मौजूदगी में पुरी हुई। थाने परिसर में प्रेमी जोड़ की शादी कर दी गई। दोनों को परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस ने परिजनों को चेतावनी भी दी इन्हें कुछ नहीं होना चाहिए।

मामला रामपुर के मिलक कोतवाली का है। परिसर में स्थित मंदिर में पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी जोड़े ने सात फेरे लिए। आठ बजे के करीब कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का पिछले काफी समय से युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए शादी करने का कदम उठाया तो दोनों के परिजन उनके बीच की दीवार बन गए।

Sambhal News :शादी से पहले मंगेतर से मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने दी ऐसी सजा सुनकर उड़ जायेगे होश

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

प्रेमी भी विवाह से इन्कार करने लगा। प्रेमी की बातों से क्षुब्ध होकर प्रेमिका ने महिला थाना परामर्श केंद्र में इंसाफ की गुहार लगायी। मंगलवार को पुलिस ने प्रेमी जोड़े व उनके परिजनों को परामर्श केंद्र बुलाया। दोनों परिवारों के बीच घंटों चली वार्ता के बाद तत्काल प्रेमी जोड़े के विवाह का निर्णय लिया।

पुलिस की मौजूदगी में मंदिर के पुजारी ने विवाह के संकल्प पढ़ सात फेरों के साथ विवाह संपन्न कराया गया। प्रेमी जोड़े ने मौके पर मौजूद परिजनों के चरण स्पर्श कर वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद लिया।पुलिस के साथ साथ कोतवाली में आए फरियादी व राहगीर प्रेमी जोड़े के विवाह के साक्षी बने।

विवाह पश्चात वर व वधु पक्ष द्वारा मिठाई भी वितरित की गयी। प्रेम-प्रसंग को अंतिम अंजाम देते हुए प्रेमी जोड़ा एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले खुशी-खुशी अपने गंतव्य को रवाना हो गया। कोतवाली परिसर में प्रेमी युगल की शादी की चर्चा शहर में जोरों पर रही।

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post