Sambhal News : संभल में रेप पीड़िता से इंस्पेक्टर ने की अश्लील बातें, ऑडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

Sambhal News
Sambhal News : पुलिस का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जो पुलिस विभाग को शर्मसार कर देगा। एक रेप पीड़िता ने पुलिस से उम्मीद लगाई कि वो उसे न्याय दिलाएगी मगर पुलिस इंस्पेक्टर ने उससे जांच के बहाने अश्लील बातचीत की।
इस बातचीत का ऑडियो वायरल होने और पीड़िता के भाई की शिकायत पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने गुन्नौर कोतवाली के इंस्पेक्टर अशोक कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। आपको बता दें कि जून में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था।
crime news

मामला उत्तर प्रदेश राज्य के संभल से जिले का है। मीडिया की खबरों के अनुसार जून में नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के मामले की जांत गुन्नौर कोतवाली के इंस्पेक्टर अशोक कुमार कर रहे थे। उन्होंने जांच के बहाने लड़की से अश्लील सवाल पूछे।

देवर ने भाभी को बना दिया कॉलगर्ल, दर्दनाक कहानी सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

फोन पर हुई इस बातचीत में पीड़िता पर सभी आरोपियों में से केवल 2 आरोपियों का नाम लेने का दवाब भी बनाया गया। परिजनों ने बताया कि पुलिस इंस्पेक्टर हमारी बेटी को पूछताछ के नाम पर फोन करके परेशान करते थे।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

पीड़िता के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

नाबालिग लड़की के परिजनों ने सस्पेंडेंड पुलिस इंस्पेक्टर पर और भी कई आरोप लगाए हैं। परिजनों का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने आरोपियों के साथ मिलकर पीड़िता के बयान को बदलकर लिखा। उन्होंने आगे बताया कि जब चार्जशीट कोर्ट में दायर हुई तब इस बात का पता चला कि इंस्पेक्टर ने बयानों को गलत दर्ज किया है।

भाई ने एसपी से की शिकायत

रेप पीड़िता से फोन पर अश्लील बातचीत करने का ऑडिया वायरल होने और उसके भाई द्वारा शिकायत करने के बाद एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने इंस्पेक्टर अशोक कुमार को निलंबित कर दिया है।