मंगल. जुलाई 23rd, 2024

UP News : जुलूस-ए-मोहम्मदी, जश्न में डूबे लोग, सड़कों पर दिखा सैलाब

up news
up news

UP News: यूपी में बारावफात (ईद मिलादुन्नबी) के मौके पर बृहस्पतिवार को जुलूस-ए-मोहम्मदी धूमधाम से निकाला गया। जुलूस में हजारों लोग शामिल हुए। जुलूस-ए-मोहम्मदी में मजहबी झंडे के साथ लोगों ने शान से तिरंगा लहराया।

अमरोहा, रामपुर, मुरादाबाद सहित संभल के असमोली क्षेत्र के गांव खानपुर बंद में भी जुलूस निकाला गया। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

बृहस्पतिवार संभल के असमोली सहित संभल शहर जुलूस निकाला गया । हजारों लोग पत्ती-पत्ती फूल-फूल या रसूल के नारे लगाते हुए चल रहे थे।

up news

सुरक्षा को लेकर पुलिस फोर्स तैनात रहा। पुलिस के अधिकारी लगातार निगरानी करते रहे। जुलूस के चलते रूट डायवर्जन होने से लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कत हुई है।

up news

 

By Bhoodev bhagalia

Bhoodev भूदेव जागरूक यूथ न्यूज अखबार व वेबसाइड में सीनियर कंटेंट एडिटर के पद पर कार्यरत है। पिछले 10 वर्षों से मीडिया क्षेत्र प्रिन्ट और डिजिटल में काम कर रहे है। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में हिन्दुस्तान समाचार पत्र मुरादबाद से की। इसके बाद अमर उजाला में भी अपनी सेवाएं दी। प्रिंट मीडिया में रहते हुए डेस्क और न्यूज एडिटिंग में काफी समय तक काम किया है।

Related Post