UP NEWS: देवर ने भाभी को बना दिया कॉलगर्ल, महिला की दर्दनाक कहानी सुन आप भी हो जाएंगे हैरान

up news

UP NEWS: यूपी के शाहजहांपुर में महिला की दर्दनाक कहानी सामने आई है. महिला का आरोप है कि उसका पति विदेश में है. वहीं ससुराल वाले उसे घर में नहीं घुसने दे रहे. देवर ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. विरोध किया तो कॉलगर्ल बताकर उसका मोबाइल नंबर वायरल कर दिया. फिलहाल ससुराल वाले घर में ताला लगाकर फरार हैं. पीड़ित महिला ससुराल के गेट पर धरने पर बैठ गई.

बेनीगंज की रहने वाली महिला

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

जानकारी के अनुसार, हरदोई के बेनीगंज की रहने वाली महिला की शादी जनवरी 2019 में शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मद जई में रहने वाले युवक के साथ हुई थी. शादी के 1 महीने के बाद महिला का पति ओमान में नौकरी करने चला गया. इसके बाद ससुराल वालों ने उसका शोषण करना शुरू कर दिया. उसके साथ मारपीट की और घर से निकाल दिया. महिला का आरोप है कि उसका देवर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है.

मोबाइल नंबर सोशल मीडिया में वायरल

जब उसने विरोध किया तो कॉल गर्ल बताकर उसका मोबाइल नंबर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इसके बाद अनजान लोगों के फोन आने शुरू हो गए. अब परेशान होकर महिला ससुराल के बाहर अपने 3 साल के बेटे के साथ धरने पर बैठ गई है. उसका कहना है कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तो वह धरने पर बैठी रहेगी.

ससुराल पक्ष फरार

फिलहाल महिला की ससुराल पक्ष के लोग घर में ताला डालकर फरार हो गए हैं. इस मामले की शिकायत न मिलने की वजह से पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पीड़ित महिला ने कहा कि अभी तक पुलिस से इस मामले की शिकायत नहीं की है. पीड़िता के भाई ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि आपस में बातचीत से मसला हल हो जाए, इसीलिए पुलिस से शिकायत नहीं की है. जब उसका पति विदेश में रहता है तो उसको भी साथ में रखे.