Amroha News : शिक्षिकाएं रील बनाने में मस्त, वायरल होने के लिये पार की हदें, देखे वीडियो

amroha news

Amroha News: अमरोहा। सोशल मीडिया का नशा हर किसी के दिमाग में चढ़ रहा है। एक ऐसा मामला अमरोहा जनपद से आया है। एक सरकारी स्कूल की शिक्षिकाओं ने फेमस होने के लिय तरह-तरह की रील बना रही है। हद तो तब हो गई जब नशे में वीडियो बनाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद अब कार्रवाई की तलवार लटक गई। मामले की जांच की जा रही है।

यूपी के जिला अमरोहा से एक खबर सामने आई है, जहां कुछ महिला शिक्षकों का शिक्षा की बजाय सोशल मीडिया पर पूरा फोकस है और बच्चों की पढ़ाई-लिखाई छोड़कर कंटेंट क्रिएटर बनना चाह रही हैं। जानकारी मिली है कि अमरोहा के हसनपुर तहसील क्षेत्र के गांव खुंगावली के सरकारी स्कूल में तैनात एक नहीं बल्कि चार-चार महिला शिक्षिकाएं ऑन ड्यूटी रील्स बनाने में व्यस्त रहती हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

हजारों में आते है लाइक

सरकारी स्कूल की इन महिला टीचरों को सोशल मीडिया पर फेमस होने का भूत इस कदर सवार है कि वे विद्यालय में आने के बाद बच्चों को पढ़ाने की जगह रील्स बनाने में लग जाती हैं।

चाहे बारिश का मौसम क्यों ना हो, वे उसमें भी डांस करती हैं, रील्स बनाती हैं और फिर उसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वायरल करती हैं। इतना ही नहीं ये टीचर स्कूल के बच्चों से कहती है कि हमारे यूट्यूब चौनल और इंस्टाग्राम को लाइक और सब्सक्राइब करो। बच्चों का कहना है कि अगर कोई छात्र ये करने से मना करता है तो उसकी पिटाई होती है।

खंड शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

मामले की शिकायत अपने घर वालों से की। इसके बाद गांव वालों ने इस मामले की शिकायत शिक्षा विभाग से की। सरकारी स्कूल की चारों महिला टीचरों का वीडियो वायरल होने के बाद खंड शिक्षा अधिकारी भरत भूषण सिंह ने बताया कि वीडियो के आधार पर मामले की जांच खण्ड शिक्षा अधिकारी गंगेश्वरी आरती गुप्ता को सौंपी गई है।

खंड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि जांच में जो भी सामने आएगा उससे संबंधित महिला टीचरों के खिलाफ विभाग के द्वारा कार्रवाई की जाएगी। मीडिया मंे खबर आने के बाद जिले में चर्चा का विषय बन गया है।