sambhal News : आधी रात को प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, फिर हुआ ऐसा की मौके पर पहुंच गई पुलिस

sambhal News :

sambhal News : संभल। एक प्रेमी के घर आधी रात प्रेमिका पहुंच गई जबतक परिजन कुछ समझ पाते उसे उसे बंधक बना लिया। युवक और उसके परिजन युवती को घर में बंदकर ताला लगाकर फरार हो गए। युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस ने छत के रास्ते घर में दाखिल होकर युवती को बाहर निकाला। युवती के पिता ने दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं निकाह के लिए पंचायत भी शुरू हो गई है।

मामला रजपुरा थाना क्षेत्र एक गांव का है । जानकारी के अनुसार एक युवक और युवती के बीच चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। शुक्रवार को देर रात युवती युवक के घर पहुंच गई। इसकी जानकारी युवक के परिजनों को हो गई। युवक के परिजनों ने युवती को घर में बंद कर दिया। युवक और उसके परिजनों ने बाहर से ताला लगाया और भाग गए। इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

पुलिस पड़ोसी की छत पर चढ़कर युवक के घर में दाखिल हुई और युवती को बाहर निकाला। पुलिस ने थाने लाकर युवती से पूछताछ की। युवती के पिता ने दूसरे पक्ष के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। मामला पुलिस तक पहुंचने पर पंचायत शुरू हो गई। जिसमें युवक और युवती का निकाह कराने को लेकर बात होती रही। बताया गया कि पंचायत ने निकाह के लिए बुधवार का दिन तय किया।