Sun. Jun 23rd, 2024

संभल में शादी के बाद नवविवाहिता बोली पति के साथ नहीं रहना…प्रेमी से करा दो शादी

Sambal
Sambal

संभल : जनपद में एक मामला हैरान कर देने वाला आया है। बीते तीन माह पहले हुई शादी के बाद नवविवाहिता ने पति के साथ रहने का इंकार कर दिया है। प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही है। मामला बढ़ते देख पुलिस तक पहुंच गया है।
मामला संभला थाने के नखासा क्षेत्र के एक गांव का है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया

जानकारी के अनुसार पति ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो अब नवविवाहिता पति को छोड़कर प्रेमी के साथ ही जिंदगी बिताने की तैयारी में है। नवविवाहिता ने नखासा थाने में पहुंचकर गुहार लगाई कि वह पति के साथ नहीं रहना चाहती। उसके गांव के ही रहने वाले प्रेमी से उसकी शादी करा दो।

 

शादी के महज तीन माह बाद घर में पति को गांव रिश्ते के चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली नवविवाहिता शुक्रवार को नखासा थाना पहुंची।

 

पुलिस से प्रेमी के साथ शादी कराने की गुहार लगाई

 

यहां नवविवाहिता ने पुलिस से प्रेमी के साथ शादी कराने की गुहार लगाई। नवविवाहिता ने बताया कि उसका पिछले पांच वर्ष से गांव के ही रहने वाले रिश्ते के चचेरे भाई के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम संबंधों की जानकारी होने के बाद ही तीन माह पहले परिजनों ने उसकी शादी की थी।

 

शादी के बाद भी अपने प्रेमी से मिलती थी

 

नवविवाहिता ने कहा कि वह शादी के बाद भी अपने प्रेमी से मिलती थी। गुरुवार को पति ने उसे प्रेमी के साथ देख लिया तो अब छुपाने को कुछ नहीं बचा है। कहा कि वह अब पति से नजरें भी नहीं मिला पायेगी।

 

यह भी कहा कि प्रेमी के साथ देखते ही पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है। पुलिस ने नवविवाहिता को किसी तरह थाने से समझाकर वापस भेजा।

 

Related Post