Fri. Jun 21st, 2024

गंदी फिल्में देख पति करता था पत्नी के साथ दरिंदगी, आपबीती सुन पुलिस के उड़ गये होश

Crime News
Crime News

बरेली। पति अश्लील फिल्म देखकर उसके साथ बंद कमरे में हैवानियत करता है. उसकी शादी ब्लैकमेलिंग के चलते कोर्ट में हुई थी. उत्तर प्रदेश के बरेली से बहुत ही खौफनाक खबर सामने आ रही है. जिसे सुनकर आप भी सिहर उठेंगे. पीड़िता ने जब पुलिस को आपबीती सुनाई तो होश उड़ गए.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता ने सिर्फ पति नहीं, बल्कि ससुर और ननद पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि पति अश्लील फिल्म देखकर उसके साथ बंद कमरे में हैवानियत करता है. उसकी शादी ब्लैकमेलिंग के चलते कोर्ट में हुई थी.

ये है मामला

बरेली के संजय नगर निवासी युवती ब्यूटी पार्लर पर काम करती थी. इसी बीच संभल जिले के बबराला निवासी यश देवल से उसकी दोस्ती हो गई. कुछ दिनों में दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोप है कि यश ने बहाने से युवती के अश्लील फोटो बना लिए. फोटो के जरिये यश युवती पर शादी करने का दबाव बनाने लगा. जिसके दबाव में आकर युवती ने घर में रखे जेवर और रुपये भी ले जाकर यश को दे दिए. यश और उसके साथियों ने बंधक बनाकर युवती को प्रताड़ित किया. जिसके बाद दबाव में आकर उसे शादी करनी पड़ी.

शुरू हुई जुर्म की दास्तां

शादी के बाद यश युवती को दिल्ली एक किराए के कमरे में ले गया. आरोप है कि यश उसके साथ अश्लील फिल्म देखकर हैवानियत करता था. साथ दिन में कमरे का बाहर से ताला लगाकर ड्यूटी चला जाता था. जब उसने विरोध किया तो उसे बबराला अपने गांव ले आया. जहां ससुर व ननद कार व पांच लाख रुपए दहेज की मांग करने लगे. साथ ही आए दिन उसके साथ मारपीट करने लगे. साथ ही मांग पूरी न होने पर जिंदा जलाने की धमकी देने लगे. जिससे वह बहुत ही डर गई.

गला दबाने की कोशिश

एक दिन यश देवल और उसके परिजनों ने युवती की पिटाई कर उसका गला दबाने की कोशिश की. विरोध पर युवती को घर से निकाल दिया. युवती ने एसएसपी को आपबीती बताते हुए कहा कि फिलहाल वह मायके में रह रही है. यश अब उसकी आपत्तीजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर डालकर उसे बदनाम कर रहा है.

कप्तान के आदेश के बाद बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है. हालांकि पुलिस ने अभी किसी भी कहानी को सच नहीं समझा है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जुर्म सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी. अभी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Related Post