Sun. Jun 23rd, 2024

संभल में शादी के दो साल बाद भी नहीं भुला पाई प्रेमी को कर दिया ये कांड

sbl

संभल। एक महिला ने अपनी शादी के दो साल बाद भी वह प्रेमी को नहीं भुला पाई। पति का घर छोड़कर प्रेमी से निकाह की जिद पर अड़ गई। गाजियाबाद से संभल प्रेमी के घर आकर तीन दिन तक वह उससे शादी की जिद करती रही। मंगलवार को जनपद संभल के नखासा थाना में युवती ने प्रेमी से निकाह के लिए हंगामा किया। घंटों हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिर बात बन गई। शाम को उनके प्यार की मंजिल मिल गई। प्रेमी व प्रेमिका का निकाह करा दिया गया।

गाजियाबाद निवासी युवती का प्रेम प्रसंग युवती के पड़ोस में रिश्तेदारी में रह रहे संभल के युवक से हो गया था। परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने युवती की शादी दो वर्ष पहले लोनी निवासी युवक के साथ कर दी। शादी के बाद भी युवती प्रेमी को नहीं भुला पाई और अक्सर उससे बातें करती रही। पति को पता चला तो घर में विवाद शुरू हो गया। दो माह पहले प्रेमी को पाने का इरादा कर पति का घर छोड़ने की बात कहीं तो पति ने भी उसे तलाक दे दिया।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

पति के घर से आकर वह मायके में आकर रहने लगी। शनिवार को युवती गाजियाबाद से चलकर संभल के मुहल्ला तुर्तीपुर इल्हा निवासी प्रेमी के घर आ पहुंची और उसके साथ शादी की जिद पर अड़ गई। युवक के परिजनों ने शादी को मना किया तो बात बिगड़ गई। तीन दिन तक युवती के परिजन युवक के परिजनों को शादी करने के लिए मनाते रहे।

परिजन नहीं माने तो मंगलवार की सुबह नौ बजे युवती नखासा थाना पहुंच गई और प्रेमी से शादी करने की बात कहते हुए उसके खिलाफ तहरीर दे दी। दोनों पक्षों के बीच दिन भर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। मुहल्ला के ही कुछ जिम्मेदारों ने मोर्चा संभाला तो युवती का निकाह प्रेमी युवक के साथ करने के लिए परिजनों को राजी कर लिया। जिसके बाद युवक व युवती का निकाह संपन्न हुआ।

Related Post