मंगल. जुलाई 23rd, 2024

RRB ने एनटीपीसी और ग्रुप डी भर्ती परीक्षा की स्थगित, इस लिये लिया फैसला

पटना। नेटवर्क

एनटीपीसी रिजल्ट के विरोध में देश भर में आंदोलन व्यापक होता जा रहा था। हालात को देखते हुए रेलवे ने बुधवार सुबह बड़ा फैसला लिया। स्नातक स्तरीय एनटीपीसी की परीक्षा और ग्रुप डी की परीक्षा को अगले आदेश तक रोक लगा दी है। यह जानकारी रेल मंत्रालय के अतिरिक्त महानिदेशक एवं प्रवक्ता राजीव जैन ने हिंदुस्तान को दी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

रेलवे प्रवक्ता ने बताया कि परीक्षा से संबंधित सभी मामलों पर एक बार फिर से विचार किया जाएगा। ताकि कोई बीच का रास्ता निकाला जा सके। छात्र अभी ज्यादा आक्रोशित हैं। छात्रों के आंदोलन से लगातार रेलवे को नुकसान भी पहुंच रहा है। साथी ही साथ आम पब्लिक भी इसके जद में आ जा रहे हैं।

छात्रों की आपत्तियों पर विचार किया जाएगा। इसके अलावा ग्रुप डी की परीक्षा पर कैसे बीच का रास्ता निकाला जाए, उस पर भी मंथन होगा। फिलहाल स्थिति को नियंत्रित करने के लिए दोनों परीक्षा को अगले आदेश तक रोक दिया गया। इधर पटना सहित पूरे बिहार में लगातार दो दिन से एनटीपीसी रिजल्ट और ग्रुप डी की परीक्षा को लेकर आंदोलन चल रहा था। छात्रों ने बुधवार यानी गणतंत्र दिवस और 28 तारीख को देशव्यापी आंदोलन चलाने की रूपरेखा तैयार कर ली गई थी अब आरआरबी के फैसले के बाद अब स्थिति में नियंत्रण होने की उम्मीद है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post