Sun. Jun 23rd, 2024

World Cup दिवाली के मौके पर रोहित और विराट की देखी दिवानगी, लाइट शो में दिखी तस्वीर

gateway of india lights
gateway of india lights

World Cup मुंबई। रोहित शर्मा, विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों दिवानेगी सर पर चढ़कर बोल रहा है। इस दिवाली से पहले भारतीय खिलाड़ियों के नाम से वर्ल्ड कप थीम का लाइट शो आयोजित हुआ जिसमें खिलाड़ियों का फीवर देखने को मिला है।

मुंबई स्थिति गेटवे ऑफ इंडिया पर वर्ल्ड कप थीम का लाइट शो आयोजित हुआ। वर्ल्ड कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जा रहा है। टूर्नामेंट अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है। 12 नवंबर को आखिरी ग्रुप मुकाबला होगा। उसी दिन फेस्टिवल ऑफ लाइट यानी दिवाली भी है। इस मौके पर मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर वर्ल्ड कप थीम का लाइव शो आयोजित किया गया।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Mohammed Shami : मोहम्मद शमी से ये एक्ट्रेस शादी करने को तैयार, रखी ये शर्त

गेटवे ऑफ इंडिया पर इस लाइट शो का आयोजन आईसीसी की तरफ से करवाया गया। गेटवे ऑफ इंडिया भारत के मुम्बई शहर के दक्षिण में समुद्र तट पर स्थित एक स्मारक है।

gateway of india lights
gateway of india lights

मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर वर्ल्ड कप 2023 का फीवर देखने को मिला। यहां वर्ल्ड कप का लाइव शो आयोजित किया गया।यहां वर्ल्ड कप 2023 के कई खास मौकों को दिखाया गया। इसमें अफगानिस्तान के खिलाफ लिया गया कुलदीप यादव का कैच भी शामिल था।

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अफगानिस्तान के नवीन उल हक का विवाद भी इस वर्ल्ड कप में खत्म हुआ। दोनों को भी गेटवे ऑफ इंडिया पर दिखाया गया।पाकिस्तान के खिलाड़ियों को भी गेटवे ऑफ इंडिया के लाइट शो में जगह मिली। बेंगलुरु में विस्फोटक बैटिंग करने वाले फखर जमान को दिखाया गया।

Virat Kohli के बाद रोहित शर्मा को इस लिये सौंपी थी कप्तानी की कमान, सौरव गांगुली ने किया खुलासा

वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक तीन ही सेमीफाइनलिस्ट टीमों को फैसला हुआ है। न्यूजीलैंड अंतिम-4 में पहुंचने की कगार पर है लेकिन अभी बाहर भी हो सकता है। लेकिन भारत, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका के साथ उसे भी दिखाया गया। सोशल मीडिया पर तस्वीरें आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Post