Fri. Jun 21st, 2024

LIVE Updates: अमरोहा सदर सीट से महबूब अली सहित देवेन्द्र नागपाल ने भी किया मतदान

By Bhoodev Bhagalia Feb14,2022

अमरोहा। जागरूक यूथ न्यूज

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दूसरे चरण पर वोटिंग जारी है। इस दौरान अमरोहा सदर सीट से सपा के गठबंधन प्रत्याशी महबूब अली ने मतदान किया। वहीं नौगावां सादात सीट से भाजपा के प्रत्याशी देवेन्द्र नागपाल, सहित कई प्रत्याशियों ने मतदान किया । चुनाव में सुबह 9 बजे तक 9.45ः वोटिंग हुई है. अमरोहा और संभल में सबसे ज्यादा मतदान हुआ है. बरेली में सबसे कम 8.36ः वोटिंग हुई है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें


9 बजे तक 9.45ः वोटिंग, अमरोहा और संभल में सबसे ज्यादा मतदान
मुख्तार अब्बास नकवी ने रामपुर में डाला वोट सहारनपुर जिले में सुबह 9 बजे तक करीब 10ः मतदान हुआ है.बरेली में सुबह 9 बजे तक 11ः वोटिंग हो चुकी है.


अमरोहा में 9 बजे तक 11ः वोटिंग हो चुकी है.
शाहजहांपुर में भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने मतदान केंद्र पहुंचकर अपना मतदान दिया. उन्होंने कहा, “मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि राज्य में भाजपा की 300 से ज़्यादा सीटें आएंगी. शाहजहांपुर में इस बार भाजपा को 6 में से 6 सीटें मिलेंगी.

बदायूं में मशीन खराब


समाजवादी पार्टी ने बदायूं जिले की गुन्नौर विधानसभा-111, बूथ संख्या 378 पर ईवीएम खराब होने की शिकायत की है. पार्टी ने मांग की कि जिला प्रशासन और चुनाव आयोग संज्ञान लेते हुए कृपया सुचारू मतदान कराना सुनिश्चित करें.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post