Sun. Jun 23rd, 2024

Kapil Dev : टीम इंडिया की हार पर कपिल देव ने रोहित को लेकर कही बड़ी बात…

Kapil Dev
Kapil Dev

नई दिल्ली: Kapil Dev : वर्ल्ड कप 2023 ट्रॉफी गंवाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने एक खास संदेश भेजा है. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के लिए भी खास मैसेज दिया है. उन्होंने यह भी कहा है कि टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में शानदार खेल दिखाया है, इसलिए खिलाड़ियों को अपना सिर गर्व से ऊंचा ही रखना चाहिए.

New captain of india : ऋषभ पंत या हार्दिक पांड्या में कौन होगा भारत का नया कप्तान, जानें

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की हार के अगले दिन कपिल देव ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा रोहित शर्मा के लिए लिखा, ‘आप चैंपियन की तरह खेले हैं. अपना सिर ऊंचा कर चलें. आपके दिमाग में बस ट्रॉफी को पाना ही लक्ष्य था, लेकिन फिर भी आप विजेता बनकर उभरे हैं. भारत को आप पर गर्व है.’

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

‘रोहित, हौसला बनाए रखो’

कपिल देव ने आगे लिखा, ‘रोहित, तुम जो करते हो उसमें माहिर हो. ढेर सारी सफलताएं तुम्हारा इंतजार कर रही हैं. मुझे पता है फिलहाल यह आसान नहीं, लेकिन अपना हौसला बनाए रखो. भारत आपके साथ है.’ कपिल देव रोहित की रोते हुए तस्वीरों के साथ यह स्टोरी शेयर की है.

इसके अलावा कपिल देव ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और उनके लिए भी खास पैगाम भेजा है. पूर्व कप्तान ने कहा कि खिलाड़ियों को आगे बढ़ना होगा.आप ये नहीं कह सकते हैं कि एक हार हुई है तो उसे सारी उम्र साथ रखें. एक खिलाड़ी को आगे बढ़ना होता है. जो हुआ उसे बदला नहीं जा सकता. कड़ी मेहनत करते रहें यहीं एक खिलाड़ी होने का मतलब होता है. उन्होंने वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेला. हां, वे आखिरी पड़ाव पार नहीं कर पाए. हम इस गलती क्या सीख सकते हैं इस पर ध्यान देना है.

टीम इंडिया की हार पर सचिन तेंदुलकर ने कही बड़ी बात….

वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए थे. मैदान से बाहर जाते वक्त अचानक उनकी आंखें भर आई थी. इसके बाद वह चुपचार ड्रेसिंग रूम की ओर चल दिए थे. रोहित की इन रोती हुई तस्वीरों ने करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल तोड़ दिया.

Related Post