Jio ने पूराने ग्राहकों को दिया डबल धमाका, इस रिचार्ज से पूरे साल मिलेगा फ्री हाई-स्पीट नेट

jio

5जी लांच होने के बाद जियो jio ने अपने पूराने ग्राहकों के लिये एक डबल ऑफर लेकर आया है. जिसमें एक साल तक फ्री हाई-स्पीट नेट मिलेगा. कई बार आप रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं ऐसे में आपको पता भी नहीं चलता और आपके स्मार्टफोन की कॉलिंग और इंटरनेट सर्विस बंद कर दी जाती है. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए जियो के ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिन्हें एक बार एक्टिवेट करवाने के बाद आपको पूरे 365 दिनों तक दोबारा इन्हें एक्टिव कराने की जरूरत नहीं पड़ती.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

2,545 रुपये का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में कई सारे Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है जो बड़े काम के हैं. इस प्लान की वैधता पूरे एक साल की यानी 365 दिनों की है. ऐसे में ग्राहकों को इसे बार-बार रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ती है.

2897 रुपये प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज के हिसाब से 2GB डेटा दिया जाता है और इसके साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS दिए जाते हैं. जैसा कि हमनें बताया कि आज हम सिर्फ 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसे में इस प्लान की वैलिडिटी भी साल भर की है.

2,999 रुपये का प्लान

ये Jio का साल भर की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे महंगा प्लान है जिसके लिए 3000 रुपये चुकाने पड़ते हैं. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 2.5GB डेटा और 100 SMS दिए जाते हैं और इसकी वैलिडिटी भी बाकी प्लान्स की तरह ही 365 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को कुछ ट्रेंडिंग OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. ये प्लान आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *