Sun. Dec 4th, 2022
Nirahua |Aamrapali

पटना। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में हर दिन नया गाना रिलीज होता लेकिन कुछ ऐसे पुराने गाने हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. ऐसे ही आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना ओठ ललिया चिखे दा ना भी इन दिनों इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी गाने में निरहुआ और आम्रपाली की बोल्ड केमेस्ट्री लोगों को खूब लुभा रही है.

भोजपुरी गाने ओठ ललिया चिखे दा ना में आम्रपाली ऑरेंज कलर की छोटी-सी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. आम्रपाली की खूबसूरती देखने के बाद निरहुआ खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और आम्रपाली को उठाकर बेडरुम में ले जाते हैं.

आम्रपाली संग वह रोमांस करने की गुजारिश करते हैं लेकिन भोजपुरी बाला उन्हें फटकार लगा देती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस तो निरहुआ को धमकी देते हुए चाकू तक दिखा देती हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ इस मीठी नोकझोंक वाले रोमांटिक गाने में कलाकारों की बोल्ड केमेस्ट्री देखने को मिलती है. निरहुआ बार-बार आम्रपाली से फटकार खाने के बाद भी नहीं मानते हैं और उनके पीछे-पीछे टहलते नजर आते हैं.

बता दें भोजपुरी गाना ओठ ललिया चिखे दा ना फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का है. इस फिल्म ने निरहुआ को भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बड़े मुकाम तक पहुंचाया है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को इस फिल्म के बाद से पावर पैक कपल माना जाने लगा था. निरहुआ और आम्रपाली ने इस फिल्म के बाद कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.