IND vs AUS : युवराज सिंह ने कहा रोहित ऑस्ट्रेलिया को हलके में मत लेना क्योकि…

IND vs AUS

IND vs AUS : पूर्व भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर और साल 2011 विश्व कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को चेतावनी देते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में हराना उतना आसान नहीं है। विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें, इस बार टीम इंडिया को विश्व कप का प्रबल दांवेदार माना जा रहा है लेकिन इस बीच

रोहित को युवराज की चेतावनी

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले युवराज सिंह ने कहा कि “ऑस्ट्रेलिया ने कई बार इस खिताब को अपने नाम किया है और ऑस्ट्रेलिया को दबाव झेलना अच्छे से आता है। हमने देखा कि सेमीफाइनल मुकाबले में पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने कैसे प्रेशर कौ हैंडल किया और टीम को जीत दिलाई। जबकि उससे पहले उनके टॉप बल्लेजा सभी आउट हो चुके थे और साउथ अफ्रीका की मैच पर पकड़ काफी मजबूत थी। ऑस्ट्रेलिया का फाइनल जैसे बड़े मैच जीतना स्वाभाव रहा है इसलिए रोहित के लिए जीत उतनी आसान नहीं होगी।”

ऑस्ट्रेलिया को इन भारतीय गेंदबाजों से सता रहा है हार का डर, पहले भी बरपा चुके हैं कहर, जानें कैसे

Rohit sharma
Rohit sharma

आगे युवराज सिंह ने कहा कि “साल 2003 के वनडे विश्व कप में जैसा प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया का रहा था और टीम ने अपने सभी मैच जीतकर फाइनल का खिताब भी अपने नाम किया था। ठीक वैसा ही अब मुझे टीम इंडिया के लिए महसूस दे रहा है। ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा क्योंकि उनके पास भारत के खिलाफ कोई मौका नहीं है।”

फाइनल में दूसरी बार आमने-सामने भारत-ऑस्ट्रेलिया

वनडे विश्व कप के इतिहास में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें दूसरी बार आमने-सामने होने वाली है। इससे पहले ये दोनों टीमें साल 2003 के वनडे विश्व कप में भिड़ी थी और उस वक्त ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर खिताब अपने नाम किया था। अब भारत के पास इस हार का बदला लेने का सुनहरा मौका है।