मंगल. जुलाई 23rd, 2024

IND vs AUS Final : फाइनल मैंच को लेकर इस नामी ज्योतिषी ने की बड़ी भविष्यवाणी, जीत के साथ बनेगा नया रिकॉर्ड

IND vs AUS Final
IND vs AUS Final

IND vs AUS Final : नई दिल्ली। वर्ल्ड कप फाइनल पर दुनियाभर के करोड़ों क्रिकेट फैंस की नजरें लगी हुई हैं। भविष्यवाणी करने वाले एस्ट्रोलॉजर्स भी यह दावा कर रहे हैं कि फाइनल में दोनों टीमों में से किसे जीत मिल सकती है। नामी-गिरामी ज्योतिषी सुमित बजाज ने भी शनिवार को वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है।

आईसीसी वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें वर्ल्ड चौम्पियन बनने के लिए कल दोपहर मैदान में उतरेंगी। इस विश्व कप में भारत शानदार प्रदर्शन कर रहा है और अभी तक सभी मैचों में जीत मिली है। सेमीफाइनल में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को पराजित किया तो ऑस्ट्रेलिया ने रोमांचक मुकाबले में साउथ अफ्रीका को तीन विकेटों से हरा दिया था।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

सुमित बजाज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भविष्यवाणी की है कि टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड चौम्पियन बनेगी। हालांकि, फाइनल मैच भारत के अन्य वर्ल्ड मैचों की तरह आसान नहीं रहने वाला। इसके अलावा, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस को मैच को लेकर लिए गए एक फैसले को लेकर बाद में पछताना भी पड़ सकता है।

फाइनल मैंच से पहले आया अहमदाबाद के मौसम का अपडेट, फैंस को लगा झटका

सुमित बजाज ने एक्स पर पोस्ट किया, रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत को 19 नवंबर 2023 को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट विश्व कप 2023 जीतना चाहिए। यह इस वर्ल्ड कप में भारत द्वारा खेला जाने वाला सबसे कठिन मैच होगा और पैट कमिंस को लिए गए फैसले पर पछताना पड़ सकता है। सुमित बजाज की यह पोस्ट वायरल हो गई है और हजारों लोगों ने अब तक देख लिया है।

कपिल और धोनी के रास्ते पर चले रोहित शर्मा तो ऑस्ट्रेलिया को देंगे बड़ा झटका, जानें वजह

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, कल अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ मेरी गणना के अनुसार ज्योतिषीय दृष्टि से भारत थोड़ा आगे है। इसलिए बहुत करीबी मुकाबला लग रहा है। इसके अलावा, महत्वपूर्ण समय/चरण/ओवर यह निर्धारित करेंगे कि कौन सी टीम अंतिम दबाव को झेलने और मजबूत दिखने की ताकत रखती है।

IND vs AUS Final  : तमाम मैचों की सही भविष्यवाणी कर चुके हैं बजाज

सुमित बजाज पिछले 20 सालों से ज्योतिषी हैं। उनकी कई भविष्यवाणियां बिल्कुल सटीक साबित हुई हैं। श्एक्सश् के अपने अकाउंट के बायो में उन्होंने दावा किया है कि वे बीजेपी को मिली चुनाव में जीत की भी सीटों की सटीक संख्या के साथ भविष्यवाणी कर चुके हैं। इसके अलावा, अडानी समेत तमाम मुद्दों पर भी उनकी भविष्यवाणी सही साबित रही है। सीए फाइनल में उनकी ऑल इंडिया रैंक छठी रही थी। इस वर्ल्ड कप में सुमित की भविष्यवाणियां सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता बटोर रही हैं। उन्होंने सितंबर महीने में ही विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी।

https://x.com/astrosumitbajaj/status/1725792218034946344?s=20

Related Post