Sun. Aug 14th, 2022
Rojgar Mela

अमरोहा। जागरूक यूथ न्यूज नेटवर्क


शिक्षित बेरोजगारों के लिये नौकरी का सुनहरा मौके है। सरकार द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में कई कम्पनियां प्रतिभाग कर रही है। मेले में शामिल होने के लिये पहले ऑनलाइन पंजीयन कराना होगा इसके बाद भी मेले में आयोजित साक्षात्कार में शामिल होने का मौका मिलेगा।


अमरोहा जनपद के जिला रोजगार सहायता अधिकारी नवनीत शंखवार ने जानकारी देते हुए कहा जनपद के जिला सेवायोजन कार्यालय के परिसर में 11.05.2022 को एक रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस रोजगार मेले में विभिन्न कम्पनियाँ प्रतिभाग कर रही है जिनके द्वारा बेरोजगार छात्र/छात्राओं का साक्षात्कार/लिखित परीक्षा के माध्यम से चयन किया जायेगा।

students


मेले में शामिल होने के लिये पहले रजि. कराना जरूरी है

बेरोजगार अभ्यार्थियों ने अपनी योग्यतानुसार ऑनलाइन रोजगार मेले में सम्मिलित होने के लिये सेवायोजन विभाग की वेबसाइट sewayojan.up.nic.in पर पंजीकरण करा लियो। अपनी जॉब सीकर आई०डी० एवं पासवर्ड का प्रयोग करके अपने जनपद में आयोजित होने वाले ऑनलाइन रोजगार मेलो में भाग लेने हेतु ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। रोजगार मेले में वह अभ्यर्थी ही प्रतिभाग ले सकेगें जिन्होने ऑनलाइन आवेदन किया होगा।


जिन बेरोजगारों ने अभी तक पंजीकरण नहीं कराया है वह बेवसाइट पर पंजीकरण कराकर ऑनलाइन आवेदन करके रोजगार मेले में सम्मिलित होकर लाभ उठा सकते हैं।