Mon. Jun 24th, 2024

crime news : दूसरी प्रेमिका के चक्कर में पहली का जीवन बनाया नरक, प्राइवेट पार्ट में डाला चिली पाउडर

crime news
crime news

crime news News, ग्रेटर नोएडा। एक प्रेमी ने अपने दूसरी प्रेमिका के चक्कर में आकर पहली का जीवन नरक बना दिया। प्रेमी ने कई तरह जुलम किये और नजायज फायदे उठाये। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है, जहां प्रेमी ने प्रेम का नाजायज फायदा उठाकर प्रेमिका के जीवन को नरक बना दिया।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

प्रेमिका ने आरोप लगाए हैं कि आरोपी युवक के उसके अलावा भी एक लड़की से संबंध हैं। इसकी भनक लगने पर जब उसने विरोध किया तो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मारा-पीटा। आरोपी की हैवानियत यहीं पर खत्म नहीं हुई। गुस्से में आकर प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट में चिली पाउडर डाल दिया। पीड़ित युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है।

 

मीडिया की खबरों के अनुसार वायरल वीडियो में लड़की ने बताया कि वह गौर सिटी में रहती है। एक लड़के के साथ दो साल से रिलेशन में थी। लड़की के मुताबिक, पहले सारी चीजें ठीक थीं, लेकिन पिछले एक साल से चीजें खराब होना शुरू हो गई थीं। उसने मेरे अलावा किसी दूसरी लड़की को भी डेट करना शुरू कर दिया। उसके बाद जब प्रेमिका ने उसे छोड़ने की बात की तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा। जबरदस्ती संबंध बनाए। जब वह कुछ विरोध करती थी तो वह उसे और मारता था।

 

लड़की का आरोप है कि लड़के ने शादी का वादा किया। साथ ही उसके घरवालों को धमकाया कि अगर लड़की की कहीं और शादी करवाई तो वह ऐसा होने नहीं देगा। मैं उससे प्यार करता हूं और मैं ही इससे शादी करूंगा। किसी और लड़के से लड़की अगर बात करती थी तो उसके साथ भी आरोप ऐसा ही सलूक करता था। इससे पहले लड़की को जब मारा तो लड़के के घर वालों से उसकी शिकायत तो उन्होंने भी लड़की की एक नहीं सुनी। पुलिस शिकायत करने से भी मना किया।

 

आरोपी प्रेमी ने लड़की से दोबारा संबंध बनाए और उसके प्राइवेट पार्ट में चिली पाउडर डाल दिया। जब लड़की ने कहा कि वह उससे दूर रहना चाहती है तो उसके साथ फिर मारपीट की। इसके बाद पीड़िता प्रेमी की दूसरी प्रेमिका के घर गई तो वहां भी उसके साथ मारपीट हुई और उस लड़की के भाई ने उसे धमकाया।

 

पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ पिछले एक साल से आरोपी युवक द्वारा जबरन संबंध बनाए जा रहे हैं और विरोध करनने पर मारपीट की जाती है। घर पर आकर भी आरोपी हंगामा करता है। पुलिस में शिकायत करने की बात पर अपने पिता के पुलिस में होने की धौंस जमाता है।

Related Post