Fri. Jun 21st, 2024

संभल न्यूज, बुआ का पेड़ पर और भतीजे का घर में फंदें पर लटका मिला शव, ये थी वजह

sambhal news

संभल। मुबारक हुसैन

एक महिला ने पेड पर लटकर जान दे दी वहीं भतीजे का घर पर फंदे पर लटका हुआ शव मिला। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिये है। घटना के बाद हड़कंप मच गया है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

जिले के गुन्नौर क्षेत्र के भट्टे पर मजदूरी कर रही युवती ने पेड़ पर दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी के बाद परिजन और गांव वाले उसका शव उतारकर घर ले आए। इस बीच युवती के भतीजे ने भी घर पर आत्महत्या कर ली। घर में दो लोगों की मौत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जब उन्होंने परिजनों ने पूछताछ की तो मामला उलझ गया।

अधिकारियों ने बताया कि दोनों की मौत का कारण पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि भट्टे पर काम करने वाली युवती सुबह जंगल की तरफ गई थी। काफी देर तक नहीं लौटने पर उसकी तलाश की गई। भतीजे समेत अन्य लोगों को पता चला कि युवती का शव पेड़ से लटका हुआ है। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे।

 

गांव वालों ने युवती का शव नीचे उतार घर पहुंचाया। कुछ देर बाद भतीजे ने भी घर पर आत्महत्या कर ली। दोनों की मौत की सूचना पर एसपी कुलदीप गुनावत मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामला आत्महंत्या का बताया है। युवती की शादी की तैयारी चल रही थी। उसे देखने के लिए चार दिन पहले कुछ लोग भी आए थे। दोनों ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसका पता लगाया जा रहा है।

Related Post