शनि. जुलाई 27th, 2024

पर्यटकों से भरी कार नदी में गिरी, 9 की मौत एक बच्ची सकुशल बची

रामनगर । नेटवर्क

उत्तराखंड के रामनगर में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां पर्यटकों से भरी एक कार ढेला नदी के तेज बहाव में बह गई. घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया. जानकारी के अनुसार कार में सवार 10 लोगों में से 9 के शव बरामद किए जा चुके हैं. वहीं एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

एक इनोवा कार में सवार दस पर्यटक रामनगर स्थित रिसॉर्ट लौट रहे थे. तभी भारी बारिश के चलते ढेला नदी के रास्ते में कार तेज बहाव की चपेट में आई.

रामनगर के कोतवाल अरूण कुमार सैनी ने बताया कि चार पर्यटकों के शव बरामद हो चुके हैं, जबकि पांच अन्य अभी कार में ही फंसे हैं. उन्होंने बताया कि कार सवार 22 वर्षीय महिला नाजिया को सुरक्षित जिंदा बाहर निकाल लिया गया है. उसे रामनगर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि अन्य शवों को निकालने के प्रयास जारी हैं.

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *