BSNL यूजर्स जमकर चलाये नेट, मिल रहा अनलिमिटेड डेटा

bsnl

BSNL अपने ग्राहकों के लिए एक ऐसा प्लान लेकर आया है जिसमें आपको बिना डेली डेटा लिमिट के अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा मिलेगा। हम बात कर रहे हैं बीएसएनएल ब्रॉडबैंड प्लान्स में मिलने वाले खास ऑफर्स के बारे में। बीएसएनएल देश की सबसे पुरानी ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता कंपनी है। कंपनी के पास 300mbps स्पीड वाला एक विशेष ब्रॉडबैंड प्लान है, जिसमें कोई दैनिक डेटा सीमा नहीं है।

अगर आप BSNL ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हैं और 300 एमबीपीएस स्पीड वाला प्लान लेते हैं तो यह आपकी सभी जरूरतों को पूरा करेगा। इस प्लान की सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको बहुत कम कीमत पर या कहीं-कहीं बहुत सस्ते में तेज़ इंटरनेट सेवा देता है, इसलिए आपको डेटा के बारे में अक्सर चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

यूजर्स को 4000 जीबी डेटा मिलेगा

BSNL के 300mbps प्लान में कंपनी यूजर्स को 4TB यानी 4000GB डेटा मंथली ऑफर करती है। बीएसएनएल ने इस प्लान को फाइबर अल्ट्रा ओटीटी नाम दिया है। इस बंडल में आपको भरपूर डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है।

इसके साथ ही इस प्लान में आपको डिज्नी+हॉटस्टार, शेमारूमी, लायंसगेट, SonyLIV, हंगामा, यप्पटीवी और ZEE5 सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल मुफ्त मिलता है।

असीमित डेटा और कई ओटीटी प्लेटफार्मों पर कनेक्शन के साथ मुफ्त वॉयस कॉलिंग का आनंद लें। अगर इस प्लान की कीमत की बात करें तो इसके लिए आपको 1799 रुपये प्रति माह खर्च करने होंगे। आपको बता दें कि अगर आप महीना खत्म होने से पहले 4000GB इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं तो भी आप इंटरनेट इस्तेमाल कर पाएंगे।