Bhojpuri Video : बारिश में रोमांटिक हुई मोनालिसा, Video देखकर दिवाने हुए लोग

Bhojpuri Video

Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की धूम है. आए दिन उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. खेसारी यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहे जाते, उनके भोजपुरी गाने आते ही यू-ट्यूब पर धमाका कर देते हैं.

हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) नजर आ रही हैं. इस गाने में मोनालिसा और खेसारी का डांस और रोमांस लोगों को खूब भा रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

ये गाना खेसारी लाल यादवऔर मोनालिसा का सुपरहिट भोजपुरी गाना है. इन दोनों के गाने ‘खाली बतिया से काम ना चलिए’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. इस भोजपुरी गाने को अब तक 4,538,813 45 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को 45 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं खेसारी और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है.

इस गाने में खेसारी और मोनालिसा की शानदार कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने में मोनालिसा का बोल्ड अवतार भी लोगों का दीवाना बना रहा है. खेसारी का डांस और मोनालिसा की बोल्ड अदाओं ने ही इस गाने को सुपरहिट बनाया है.

People showered notes on Manvi’s banging dance

आम तौर पर खेसारी की जोड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ में नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है. वहीं मोनालिसा के साथ खेसारी ने रोमांस से गाना देकर खुद को भोजपुरी सिनेमा का रोमांस किंग साबित कर दिया है.