Bhojpuri Dance Video : अक्षरा सिंह ने बारिश के दौरान किया डांस, देखे Video

Bhojpuri Dance Video

Bhojpuri Dance Video : भोजपुरी सिनेमा के गाने आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी देखे और सुने जाते हैं। इसी कड़ी में हम आपके लिए लेकर आए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक गाना।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का हॉट अंदाज लोगों को लुभा रहा है। हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है मीठी-मीठी होखेला चुंबन। वायरल होने वाले इस गाने को खुशबू जैन ने गाया है। यह गाना फिल्म माई के कर्ज से लिया गया है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Bhojpuri Video : बारिश में रोमांटिक हुई मोनालिसा, Video देखकर दिवाने हुए लोग

इस गाने के लिए लिरिक्स राजेश मिश्रा द्वारा लिखे गए हैं। जिसके लिए लिरिक्स म्यूजिक दामोदर राव ने दिया है। इस गाने के डायरेक्टर अशोक चतुर्वेदी हैं। यह गाना अब लोगों की पसंद बन गया है और लोग तेजी से इस गाने को देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के तारीफ भी कर रहे हैं। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की खूबसूरती से भरे हुए गाने को अब तक 65 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही इस गाने को 6000 से ज्यादा लाइक मिले हुए हैं।

यह गाना वर्ष 2015 को 15 जुलाई के दिन अपलोड किया गया था। अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना SRK  एसआरके म्यूजिक पर अपलोड किया गया था। आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी काफी मशहूर है। इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन जब से दोनों के बीच में विवाद हुआ है यह दोनों साथ में काम करना पसंद नहीं करते हैं।