Sambhal News : संभल के असमोली में शिक्षिका ने छात्र को साथी से पिटवाया, हुई अरेस्ट

sambhal

Sambhal News :संभल, एक स्कूल में एक शिक्षिका ने समुदाय विशेष के एक बच्चे से उसके साथी को चांटे लगवाए. शिक्षिका इस बात से नाराज थी कि बच्चे ने उसके द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब नहीं दिए. घर पहुंचकर बच्चे ने शिक्षिका की करतूत की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन बच्चे को लेकर थाने पहुंचे और लिखित शिकायत की. मामला एसपी कुलदीप सिंह गुनावत के पास पहुंचा तो उन्होंने शिक्षिका की गिरफ्तारी के निर्देश दिए, जिसके बाद पुलिस ने शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया.

मामला यूपी जनपद के संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र के एक स्कूल का है. थाना क्षेत्र के सेंट एंथोनी एस. सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 5वीं के छात्र की उसके साथी छात्र से पिटाई करवाई गई. आरोप है कि छात्र का होमवर्क पूरा नहीं था. इसको लेकर जब शिक्षिका ने उससे सवाल-जवाब किया तो छात्र ने कुछ नहीं कहा. इससे नाराज होकर छात्र को सहपाठी को बुलाया और गाल पर तीन चांटे लगवाए. छात्र ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी अपने पिता को दी.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

बच्चे के पिता ने की सख्त कार्रवाई की मांग

पिता बच्चे को लेकर स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल से शिकायत की. इसके बाद वह असमोली थाने पहुंच गए और शिक्षिका के खिलाफ लिखित शिकायत की. उन्होंने थाने में दी तहरीर में बताया कि भरी क्लास में उनके बच्चे की पिटाई करवाई गई. अन्य बच्चों के सामने उसे चांटा मरवाया गया. इसकी पूरी जिम्मेदारी क्लासरूम में मौजूद शिक्षिका की है. उन्होंने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की.

शिक्षका की हुई गिरफ्तार

थाना प्रभारी ने एसपी कुलदीप सिंह गुनावत को मामले से अवगत कराया. एसपी के निर्देश पर पहले तो शिक्षिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर दिया.

एएसपी श्रीश चंद्र ने बताया कि मामले का संज्ञान लेते हुए शिक्षिका पर कार्रवाई की गई है. बच्चे के पिता ने गंभीर आरोप लगाए थे. एसपी कुलदीप सिंह गुनावत का निर्देश मिलते ही तत्काल शिक्षिका को गिरफ्तार कर लिया गया. स्कूल से भी उसे निलंबित कर दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.